Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: सपा के इस प्रत्याशी के BJP में शामिल होने...

UP Nikay Chunav: सपा के इस प्रत्याशी के BJP में शामिल होने पर भड़के अखिलेश यादव, साथ ही कर दिया ये बड़ा दावा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),शाहजहांपुर: से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की मेयर (Mayor) पद की उम्मीदवार रहीं अर्चना वर्मा (Archana Verma) रविवार को बीजेपी (BJP) में शामिल हो गयीं। इसके ठीक बाद ही बीजेपी ने उन्हें शाहजहांपुर से ही मेयर पद का टिकट भी दे दिया। अब इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भड़कते हुए बड़ा दावा किया।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए BJP पर लगाया ये आरोप

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करनेवालों का दिवालियापन देखिए कि उनके पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक नहीं है। इसका मतलब या तो भाजपा के पास कोई कार्यकर्ता नहीं है या फिर भाजपा में अपने कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर अपमान करने की परंपरा है। भाजपा अंदरूनी लड़ाई में उलझी है।”

डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने सपा पर किया था तंज

इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा, “समाजवादी पार्टी ने अर्चना वर्मा को शाहजहांपुर से अपना मेयर प्रत्याशी घोषित किया था, लेकिन वह पार्टी की नीतियों से दुखी थीं। खास तौर पर सपा शासन के दौरान महिलाओं पर हुए अत्याचारों से उन्हें पीड़ा हुई। उन्होंने फैसला किया कि वह बीजेपी में शामिल होंगी।”

अर्चना वर्मा ने जब अपने निर्णय से अखिलेश यादव को दिया झटका

रविवार को नगर निकाय चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को एक बड़ा झटका लगा। सपा से मेयर की प्रत्याशी अर्चना वर्मा ने चुनाव से ठीक पहले सपा को झटका देते हुए बीजेपी में शामिल हो गई हैं। देर शाम वो शाहजहांपुर पहुंची। अर्चना वर्मा के साथ में वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद और सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर भी शाहजहांपुर पहुंचे।

समाजवादी पार्टी में खुद को कर रही थी असुरक्षित महसूस-अर्चना वर्मा

समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाली अर्चना वर्मा का कहना है कि समाजवादी पार्टी में उनके खिलाफ भारी गुटबाजी चल रही थी। जिसके चलते वह बेहद परेशान थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी में वो खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थी। अर्चना वर्मा ने पार्टी में जगह देने और मेयर पद के लिए प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद कहा।

UP News: समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव व पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular