Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव से पहले फतेहपुर पुलिस को मिली...

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव से पहले फतेहपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध शस्त्रों का मिला जखीड़ा

- Advertisement -

UP Nikay Chunav 2023: प्रदेश निकाय चुनाव(state body elections) के संग्राम में सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। निकाय चुनाव को देखते हुए पूरे प्रदेश में टिकट को लेकर और पार्टियों के लिए जीत को लेकर चल रहे मंथन के बीच सभी के दिलों की धड़कन बढ़ गई है। अब ऐसे में इस निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियां इसे सेमीफाइनल की तरह देख रही है। इसी बीच चुनाव से पहले फतेहपुर पुलिस(Fatehpur Police) को एक बड़ी सफलता मिली है।

फैजान नाम के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

बता दें कि फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पारादान कोठी के समीप एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया। पूछताछ में संदिग्ध ने अपना नाम फैजान बताया। पुलिस ने आरोपी फैजान की निशानदेही पर 12 अवैध तमंचा, 32 बोर रिवाल्वर भारी मात्रा में कारतूस और असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए। एसपी राजेश कुमार सिंह(SP Rajesh Kumar Singh) ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि आगामी निकाय चुनाव को प्रभावित करने के इरादे से अवैध स्वस्थ फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा था। जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए शातिर आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

निकाय चुनाव में इन असलहों का किया जाना था प्रयोग- पुलिस

दरअसल, चुनाव को प्रभावित करने के लिए यहां पर अवैध शस्त्र बनाए जा रहे थे। जिसका पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक शातिर को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर अवैध असलहों का जखीरा और कारतूस बरामद किया है। एसपी राजेश सिंह(SP Rajesh Kumar Singh) पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए बताया कि निकाय चुनाव में इन असलहों का प्रयोग किया जाना था।

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के संग्राम में सभी पार्टियों ने झोंकी अपनी ताकत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular