Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav 2023: उन्नाव में  अंतिम दिन BJP, SP, Congress और...

UP Nikay Chunav 2023: उन्नाव में  अंतिम दिन BJP, SP, Congress और BSP के प्रत्याशी ने कराया नामांकन

- Advertisement -

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव(UP Nikay Chunav) की तारीखों के एलान के बाद राज्य में राजनीतिक हलचल तेज गई है। इस निकाय चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपने सही उम्मीदवार के चयन में जुट गई है।  निकाय चुनाव 2023 के लिए नामांकन की सोमवार 17 अप्रैल को तारीख थी।

16 अप्रैल शाम 3 नगरपालिका और 16 नगर पंचायतों से अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की हुई थी घोषणा

बीजेपी ने कल शाम 3 नगरपालिका और 16 नगर पंचायतों से अध्यक्ष प्रत्याशियों की घोषणा कर दी थी। उन्नाव नगर पालिका से बीजेपी ने श्वेता मिश्रा, बांगरमऊ से पुनीत गुप्ता और गंगा घाट से रंजना गुप्ता के नाम पर मोहर लगाई थी। उन्नाव और बांगरमऊ के प्रत्याशी दोनों पहली बार नगर निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए लड़ेंगे।

अमिता अवस्थी की तुलना में श्वेता मिश्रा पर जताया भरोसा

उन्नाव नगर पालिका(Unnao Municipality) में 2017 में लड़ाई में रही भाजपा नेता अनुराज अवस्थी(Anuraj Awasthi) की पत्नी अमिता अवस्थी(Amita Awasthi) पर भाजपा(BJP) ने भरोसा नहीं जताया उनके स्थान पर भाजपा युवा नेता भानु मिश्रा(BJP youth leader Bhanu Mishra) की पत्नी श्वेता मिश्रा(Wife Shweta Mishra) को दावेदार बनाया है। वहीं सपा ने रमन पटेल की पत्नी नीतू पटेल को टिकट दिया है और कांग्रेस की बात करें तो इसमें सीमा गुप्ता और बसपा(BSP) से विमल द्विवेदी(Vimal Dwivedi) की पत्नी अनीता द्विवेदी(Wife Anita Dwivedi) को टिकट दिया गया है। सभी लोगों ने अपना नामांकन कराया।

Guddu Muslim: यहां पर छुपा है शातिर ‘बमबाज’ गुड्डू मुस्लिम!  उसे धड़ने के लिए पहुंची UP STF की टीम

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular