Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav 2023: सहारनपुर से चुनावी प्रचार का शंखनाद करेंगे सीएम...

UP Nikay Chunav 2023: सहारनपुर से चुनावी प्रचार का शंखनाद करेंगे सीएम योगी

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), सहारनपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार यानी 24 अप्रैल को शांकभरी देवी की पावन धरती से नगर निकाय चुनाव का शंखनाद करेंगे। मुख्यमंत्री 70 मिनट तक सहारनपुर में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे। सहारनपुर के बाद सीएम शामली और उसके बाद अमरोहा में जाएंगे। सहारनपुर नगर निकाय चुनाव का मुकाबला इस बार टक्कर का होने वाला है।

CM योगी सोमवार को नगर निकाय चुनाव की करेंगे शुरुआत

भाजपा हर चुनाव प्रचार की शुरुआत शांकभरी देवी की पावन धरा सहारनपुर से करती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को नगर निकाय चुनाव की शुरुआत करने को सहारनपुर आ रहे हैं। शासन की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार सीएम स्पेशल प्लेन से 11 बजकर 40 मिनट पर सरसावा एयरफोर्स स्टेशन पर पहुंचेंगे। वहाँ से हेलीकॉप्टर से जनता रॉड स्थित बने हेलीपैड पर लैंड करेंगे। उसके बाद 12 बजे जनता रोड स्थित महाराज सिंह डिग्री कॉलेज मैदान पर सभा स्थल पर पहुंचेंगे।

सीएम की सुरक्षा में पीएससी और आरआरएफ की टीम

जनसभा में सीएम मेयर प्रत्याशी डॉ अजय सिंह के पक्ष में वोट मांगेंगे। सीएम की सुरक्षा को लेकर प्रशासन की ओर से कड़े इंतजाम किए गए हैं। त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में मुख्यमंत्री की सभा होगी। पुलिस के साथ पीएससी और आरआरएफ की टीम को भी लगाया है। मुख्यमंत्री 50 मिनट तक जनसभा को संबोधित कर धार देने का काम करेनंगे। वही सीएम के आगमन को लेकर भीड़ जुटाने को भाजपा के पदाधिकारी तैयारी में जुटे हुए हैं।

UP Nikay Chunav: अमेठी नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने किया नामांकन

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular