Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव में कुख्यात सुनील राठी के परिवार...

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव में कुख्यात सुनील राठी के परिवार की एंट्री

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़),बागपत: के निकाय चुनाव में कुख्यात सुनील राठी के परिवार की एंट्री होने वाली है। चूंकि आज टीकरी नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के लिए सुनील की पत्नी दीपावली बड़ौत तहसील में नामांकन करने के लिए पहुंची तो नामांकन कक्ष से एक घंटे से ज्यादा तक पीठासीन अधिकारी गायब हो गए। जिसके कारण दीपावली नामांकन नहीं कर सकी और वह वापस लौट गई दीपावली से बात करनी चाही तो नो कमेंट्स कहते हुए आगे बढ़ गई सुनील राठी की पत्नी के चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी को देख पुलिस चौकन्नी हो गई है।

सुनील राठी की पत्नी दीपावली नामांकन कक्ष में पहुंची, वहां से पीठासीन अधिकारी हो गए गायब

दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी कस्बे का रहने वाला कुख्यात व प्रदेश का माफिया सुनील राठी आजकल उत्तराखंड की जेल में बंद हैं। सुनील राठी के पिता नरेश राठी एक बार व माता राजबाला चौधरी तीन बार टीकरी नगर पंचायत से चेयरमैन रह चुकी है। इस बार सुनील राठी की पत्नी एडवोकेट दीपावली चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने का प्रयास कर रही है। इसीलिए वह टीकरी नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने के लिए बड़ौत तहसील पहुंची और नामांकन कक्ष में वह जैसे ही दाखिल हुई तो वहां से पीठासीन अधिकारी ही गायब हो गए और तब तक कक्ष में नहीं आये जब तक दीपावली नामांकन कराने के लिए नामांकन कक्ष में मौजूद रही।

इस दौरान परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल रहा मौजूद 

इंतजार करने के बाद दीपावली नामांकन कक्ष से बाहर निकली तो उसके बाद ही पीठासीन अधिकारी अपने कक्ष में पहुंचे। उधर, दीपावली ने इस बारे में कुछ भी कमेंट्स करने से मना कर दिया। दीपावली मेरठ में अधिवक्ता है। उधर, तहसील परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

Atiq Shootout: अलकायदा ने लिखी धमकी भरी चिट्ठी,PM मोदी के दफ्तर को निशाने पर लेने की कही है बात,जानें पूरी खबर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular