Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav 2023: 'बीजेपी के कामों पर लगी मुहर', निकाय चुनाव...

UP Nikay Chunav 2023: ‘बीजेपी के कामों पर लगी मुहर’, निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले गृहमंत्री अमित शाह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज की है। प्रदेश के सभी 75 जिलों के 17 नगर निगम, 199 नगर पालिका परिषद और 544 नगर पंचायत के वोटों की गिनती आज की गई। वहीं कुछ सीटों पर गिनती जारी है। ऐसे में प्रदेश के 17 नगर निगमों पर बीजेपी ने कमल खिलाया है। इस जीत से भाजपाई गदगद है। बीजेपी की इस जीत पर केंद्रीय गृहमंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस जीत को लेकर कहा कि ये जीत बीजेपी के कामों पर मुहर लगी है।

गृहमंत्री ने जीत की दी बधाई

बीजेपी को प्रदेश में मिली शानदार जीत पर केंद्रीय गृहमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “”उत्तर प्रदेश के निकाय चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर सभी कार्यकर्ताओं, भूपेंद्र सिंह चौधरी व पूरी टीम को बधाई। यह विजय नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में योगी आदित्यनाथ की सरकार के जनकल्याण के कार्यों पर मुहर है। भाजपा पर निरंतर विश्वास के लिए जनता का ह्रदय से आभार।”

सीएम योगी ने जीत पर कही ये बात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस जीत से गदगद हो कर कहा कि”17 नगर निगमों में पहली बार भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ विजय प्राप्त करने में सफल हुई है।2017 से भारतीय जनता पार्टी दोगुने से अधिक सीटें नगर पालिकाओं में प्राप्त कर रही है।” सीएम ने कहा कि “उत्तर प्रदेश में सुशासन, विकास व सुरक्षा के वातावरण के चलते नगर निकाय चुनाव में जनादेश मिला है।”

Also Read:

UP Nikay Chunav 2023: पीएम मोदी ने बीजेपी की जीत पर दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, सीएम की मेहत का बताया फल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular