Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव में भगवान श्री राम की जगह...

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव में भगवान श्री राम की जगह हनुमान BJP के लिए मांगेंगे वोट, जानें खबर

- Advertisement -

 India News (इंडिया न्यूज),UP Nikay Chunav 2023: ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया में निकाय चुनाव में बीजेपी के लिए वोट भगवान श्री हनुमान मांगेंगे। जी हां! आपने कदम सही पढ़ा। भगवान को भी राजनैतिक पार्टियों में बांटने की कोशिश BJP कार्यकर्ता को भगवान हनुमान बनाकर BJP झंडे को बनाया भगवान का लंगोटा हाथों में पार्टी का झण्डा और गदा लेकर पार्टी कार्यकर्ता लहराता रहा। विपक्ष बीजेपी पर भगवान राम के नाम पर वोट मांगने का आरोप लगाती रही है।

सीवरेज घोटाला में कई लोग जाएंगे जेल- परिवहन मंत्री

विपक्षी पार्टियां मगर आज राम के भक्त हनुमान जी को ही रंग दिया चुनावी रंग में अब राम की जगह हनुमान मांगेंगे। BJP के प्रत्याशी सन्त कुमार गुप्ता उर्फ मिठाई लाल के लिए वोट। सांसद, मंत्री समेत तमाम बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि बलिया सीवरेज घोटाला में कई लोग जेल जाएंगे। जो करोड़ों रुपए की लागत से बने सीवरेज में आज तक एक बूंद पानी नहीं जा सका है।

राम की जगह हनुमान मांगेंगे वोट

भगवान श्री हनुमान के रूप में रंगा यह शख्स की तस्वीरें बीजेपी पार्टी के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन की हैं। जहाँ BJP  का कार्यकर्ता हु-ब-हु श्री भगवान हनुमान बनकर एक हाथ मे गदा, दूसरे हाथ मे बीजेपी पार्टी का झंडा और बीजेपी के बैनर को लंगोटा बनाकर पार्टी का झंडा लहराता नजर आ रहा है उस वक्त BJP के सभी बड़े नेता तमसबीन बन सब देखते रहे। अब तक तो भगवान राम के नाम पर वोट मांगने के आरोप लगाती रही है पार्टियां मगर आज राम के भक्त हनुमान जी को ही रंग दिया चुनावी रंग में अब राम की जगह हनुमान BJP उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।

Mukhtar Ansari News: लग्जरी गाडियों का कलेक्शन, राजाओं वाली ज़िंदगी, लेकिन फिर भी माफिया मुख्तार का ये सपना क्यों रह गया अधूरा? जानें अंसारी की ये इनसाइड स्टोरी 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular