Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav 2023: 'संगम नगरी ने कभी नहीं बरदास्त किया अत्याचार',...

UP Nikay Chunav 2023: ‘संगम नगरी ने कभी नहीं बरदास्त किया अत्याचार’, प्रयागराज में बोले सीएम योगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav 2023: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद आज सीएम योगी आदित्यनाथ का पहला प्रयागराज दौरा था। निकाय चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे सीएम योगी ने संगम नगरी में जमकर विपक्ष पर प्रहार किया। सीएम ने यहां पर कहा कि “जिस प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाकर लोग अपने जन्म और जीवन को धन्य करते हैं, जहां लोग न्याय प्राप्त करने की अभिलाषा से आते हैं, उस धरती को कुछ लोगों ने अन्याय व अत्याचार का शिकार बना दिया था”

जो जैसा करेगा वो वैसा फल पाएगा

सीएम योगी आज अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे थे। इशारों ही इशारों में सीएम ने माफियाओं को संदेश दे दिया। सीएम ने अपने संबोधन के दौरान तुलसीदास के दोहे का जिक्र किया। सीएम योगी ने कहा कि ‘करम-प्रधान बिस्व करि राखा। जो जस करइ सो तस फल चाखा।।’

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सीएम ने कहा कि “जिस कार्यकर्ता ने अपना जीवन संगठन के लिए समर्पित किया हो, अगर उसके लिए सभी लोग मिलकर कार्य करें तो ये नए कार्यकर्ताओं के सृजन की शुरुआत होती है, भाजपा इन्हीं नए कार्यकर्ताओं जोड़ने की पार्टी है, यही भाजपा का लोकतंत्र है।” वहीं सीएम ने कहा कि प्रयागराज कभी निराश नहीं होने देता।

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

उल्लेखनीय है कि आज निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में आज सीएम योगी ने तीन शहरों में जनसभा को संबोधित किया। पहले चरण के लिए प्रदेश के 9 मंडलों के 37 जिलों में वोट डाले जाएंगे। जिसकी गिनती 13 मई को होगी। वहीं बाकी की सीटों पर 11 मई को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें-

UP Nikay Chunav Lucknow: पूर्व सीएम अखिलेश ने की मेट्रो की सवारी, बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

UP Nikay Chunav: ‘पहले युवाओं के हाथों में होते थे तमंचे, अब युवा कर रहा रोजगार’, जौनपुर में बोले सीएम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular