Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: मेरठ में BSP प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की...

UP Nikay Chunav: मेरठ में BSP प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, नोट बांटते वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),UP Nikay Chunav: मेरठ में खुलेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते BSP प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। BSP प्रत्याशी के नोटों की गड्डियां लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर शहर में चर्चाओं का दौर जारी है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बसपा के प्रत्याशी हशमत मलिक सहित 3 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

बसपा प्रत्याशी पर लगा नोट से वोट खरीदने का आरोप

BSP से मेयर प्रत्याशी हशमत मलिक आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। हशमत मलिक प्रचार के दौरान लोगों से नोटों की गड्डियां लेते हुए वीडियो में कैद हो गए। और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता बसपा प्रत्याशी पर नोट देकर वोट खरीदने का आरोप भी लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल

जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें हशमत मलिक नोटों की गड्‌डी का लेनदेन करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है वीडियो हशमत मलिक के हापुड़ रोड कार्यालय का है। जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है। लिसाड़ीगेट थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि बसपा के महापौर प्रत्याशी हसमत मलिक समेत तीन के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं जाकिर कॉलोनी चौकी इंचार्ज दिनेश पाल की तरफ से आचार संहिता के उल्लंघन में मामला दर्ज कराया गया है। वीडियो के आधार पर बसपा प्रत्याशी हशमत मलिक समेत तीन के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया।

Mukhtar Ansari News: दादा स्वतंत्रता सेनानी, नाना रहे ब्रिगेडियर; मुख्तार ही क्यों बना माफिया…जानें

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular