Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav : आचार संहिता के चलते नहीं लगेगा जनता दरबार,...

UP Nikay Chunav : आचार संहिता के चलते नहीं लगेगा जनता दरबार, निकाय चुनाव तक चलेगा ये सिलसिला

- Advertisement -

UP Nikay Chunav : नगर निकाय चुनाव को ध्यान में रख कर 18 अप्रैल दिन बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक करेंगे। बीजेपी के कार्यकर्ताओ ने बताया कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में गोरखपुर मंडल में भाजपा की प्रचंड जीत रहा।

उसी को ध्यान में रखा कर नगर निकाय चुनाव में भी बैठक होगा ताकि वही सिलसिला जारी रहे। आज सीएम योगी मंडल के चारों जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ अलग – अलग बैठक में वह निकाय चुनाव में क्लीन स्वीप का मंत्र देंगे।

  • गोरखपुर मंडल में भाजपा ही भाजपा
  • आचार संहिता तक जनता दरबार में आने को न हों परेशान – सीएम 

गोरखपुर मंडल में भाजपा ही भाजपा

बता दे, वर्तमान में गोरखपुर मंडल में लोकसभा की सभी छह और विधानसभा की 28 में से 27 सीटों पर भाजपा का कब्जा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने मंडल में क्लीन स्वीप किया था।

जबकि 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने गोरखपुर की सभी नौ सीटों समेत मंडल की 28 में से 27 सीटों पर जीत हासिल की। महराजगंज की एक सीट को छोड़कर गोरखपुर, देवरिया और कुशीनगर में क्लीन स्वीप की स्थिति रही।

आचार संहिता तक जनता दरबार में आने को न हों परेशान – सीएम 

नगर निकाय चुनाव को लेकर आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता दरबार कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकेंगे।

प्रायः मुख्यमंत्री के गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान काफी लोग जनता दर्शन की प्रत्याश में पहुंच जाते हैं। आचार संहिता लागू होने तक लोगों को जनता दरबार में आने को लेकर परेशान होने से बचना चाहिए।

Also read- गोरखपुर में सीएम योगी देंगे क्लीन स्वीप का मंत्र, गोरखपुर मंडल में भाजपा ही भाजपा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular