Sunday, July 7, 2024
HomeLive UpdateUP Nikay Chunav Live: मंत्री अरुण कुमार ने किया मतदान, बोले- वोट...

UP Nikay Chunav Live: मंत्री अरुण कुमार ने किया मतदान, बोले- वोट डालना हर एक नागरिक का कर्तव्य

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav Live: निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। ऐसे में बरेली में उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री अरुण कुमार ने मतादिकार का प्रयोग किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि “वोट डालना हर एक के लिए ज़रूरी है, यह हमारा कर्तव्य है।” प्रदेश के 9 मंडलों के 38 जिलों में वोटिंग जारी है। वहीं कई वीआईपी वोटर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। ऐसे में मंत्री अरुण कुमार ने भी वोट डाला।

अलीगढ़ में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अलीगढ़ में निकाय चुनाव को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। ऐसे में चप्पे चप्पे पर पुलिस का सख्त पहरा है। बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार दिख रही है। ऐसे में डीआईजी अलीगढ़ आनंद कुलकर्णी ने बताया कि “शांतिपूर्ण चुनाव चल रहा है। पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। बूथों पर अतिरिक्त महिला पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है।”

दूसरे चरण का मतदान जारी

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। वहीं इसको देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक चलेंगे। वहीं वोटों की गिनती 13 मई को होने जा रही है। ऐसे में विभिन्न जनपदों से खबरे सामने आई है जहां लोगों ने उत्साहित होकर निकाय चुनाव में वोट दिया है। वहीं कई जनपदों में वोटों की रफ्तार काफी धीमी है।

Also Read:

UP Nikay Chunav Live: निकाय चुनाव में लोगों ने उत्साहित होकर लिया हिस्सा, देखें तस्वीरें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular