Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav: सीएम योगी आज करेंगे तीन जिलों में चुनावी जनसभाएं,...

UP Nikay Chunav: सीएम योगी आज करेंगे तीन जिलों में चुनावी जनसभाएं, गिनाएंगे उपलब्धियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), लखनऊ; सीएम योगी आज फिर से निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में धुंआधार प्रचार करेंगे। वो आज तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे। जहां पर वो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मथुरा, फिरोजाबाद और आगरा नगर में लोगों के बीच जाकर सीएम कमल के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद निकाय चुनाव की कमान संभालते हुए प्रचार अभियान की जिम्मेदारी ली है।

इन जगहों पर सीएम करेंगे जनसभा

सीएम योगी सुबह 9।45 बजे केरल की गुड गवर्नेंस टीम से मुलाकात करेंगे। 11।20 बजे आगरा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 11।50 बजे पुलिस लाइन मथुरा पहुंचेंगे। 12 बजे से बीएन पोद्दार कॉलेज में जनसभा होगी। वहीं 1।35 बजे सीएल जैन कॉलेज फिरोजाबाद में जनसभा, 3।15 बजे राजकीय इंटर कॉलेज़ मैदान आगरा के राजकीय इंटर कॉलेज़ में जनसभा होगी।

प्रचार अभियान तेज

सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार चुनाव प्रचार अभियान कर रहें है। निकाय चुनाव आने वाले लोकसभा चुनाव की रूपरेखा तय करेंगे। ऐसे में बीजेपी ने इसको अपने लिए अहम माना है। यही कारण है कि सीएम समेत तमाम मंत्री भी ताबड़तोड़ रैलिया कर रहें हैं। विभिन्न स्थानों पर जाकर वो लोगों से वोट मांग रहे हैं। वहीं सपा और अन्य विपक्षी दलों नें भी प्रचार अभियान तेज कर दिया है।

दो चरणों में होंगे चुनाव

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में निकाय चुनाव आने वाले 4 मई और 11 मई को होंगे। निकाय चुनाव में पड़े वोटों की गिनती 13 मई को होगी। बताते चलें कि पहले चरण के लिए 7 मंडलों के 37 जिलों में वोट डाले जाएंगे। बाकी जगहों पर 11 मई को वोट डाले जाएंगे। सभी की गिनती एक साथ होगी।

Also Read: Ghazipur: गैंगेस्टर एक्ट मामले में आज आएगा फैसला, एमपीएमएलए कोर्ट में हुई थी सुनावई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular