Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Nikay Chunav: विपक्ष पर केशव मौर्य का प्रहार, कहा, SP, BSP...

UP Nikay Chunav: विपक्ष पर केशव मौर्य का प्रहार, कहा, SP, BSP और कांग्रेस ने राजनीति का किया अपराधीकरण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव के आखिरी दिन बीजेपी अपनी ताकत झोंकी। आज सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने श्रावस्ती में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस ने राजनीति का अपराधीकरण किया है। उन्होंने इसी के साथ कई मुद्दों पर विपक्ष को घेरा। डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि ‘हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती हो सबका साथ सबका विकास होता है और सब का इंसाफ करते हैं’।

सबका साथ सबका विश्वास

श्रावस्ती पहुंचे डिप्टी सीएम ने कहा कि ‘अगर आपने कमल के फूल का बटन ना दबाया होता तो, हमारी सरकार ना होती। सपा कांग्रेस बसपा इन तीनों दलों ने राजनीति का अपराधीकरण किया है। राजनीति में जिन को जेल भेजना चाहिए उन्होंने उसे नेता बना दिया। जिन्होंने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया उनको सत्ता के माध्यम से संरक्षण दिया। बीजेपी ने प्रदेश को अपराध मुक्त बना दिया। जब सपा की सरकार बनती है तो चाहे नगर पालिका हो चाहे विधानसभा 100 रुपये में 85 रुपये सपा का होते थे। और 15 रुपया लोगों का होता था। यह बीजेपी की सरकार है जँहा 100 का 100 जनता का है।

नगर निकाय चुनाव में बीजेपी आगे

उन्होंने कहा कि ‘हम लोगों को राशन देते है और सपा बसपा कांग्रेस वाले होते तो राशन के जगह भाषण देते और चले जाते’। वहीं मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि ‘नगर निकाय के चुनाव में BJP सबसे आगे बढ़ रही है। सपा बसपा कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो चुका। वैसे लोकसभा विधानसभा से यह लोग गायब हो गए हैं। इसी तरह नगर निकाय चुनाव में भी साफ हो गई।’ वहीं डिप्टी सीएम ने मीडिया से भी वोट देने की अपील की।

Also Read:

UP Nikay Chunav: पहले चरण के लिए थमा चुनाव प्रचार, आखिरी दिन सीएम योगी समेत तमाम नेताओं ने भरी हुंकार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular