Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Nikay Chunav: गोरखपुर में वार्ड 80 कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम...

UP Nikay Chunav: गोरखपुर में वार्ड 80 कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम 25, पार्टी की डूबती नईया में कौन होगा सवार? नहीं मिल रहे उम्मीदवार

- Advertisement -

UP Nikay Chunav: प्रदेश निकाय चुनाव(state body elections) के संग्राम में सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है लेकिन कांग्रेस की डूबती नईया का कौन होगा खेवन हार? कांग्रेस को नहीं मिल रहे पार्षद प्रत्याशी। जी हां महज 2 दिन ही बचे हैं लेकिन अभी तक महज 25 लोगों के लिस्ट को कांग्रेस जारी कर पाई है। ऐसे में कांग्रेस क्या इन दो दिनों में प्रत्याशी इकट्ठा कर पाएगी, ये एक बड़ा सवाल है?

ये विपक्षियों की एक चाल, पार्टी को इससे फर्क नहीं पड़ता-कांग्रेस नेता

दरअसल, गोरखपुर में कांग्रेस(UP congress) के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है क्योकि कांग्रेस को निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में वार्ड से लड़ने के लिए प्रत्याशी भी नहीं मिल पा रहे हैं। शायद यही वजह है कि महज 25 नामों को ही काँग्रेस ने जारी किया है। जबकि गोरखपुर जिले में कुल 80 वार्ड हैं और इन वार्डों में से महज 25 नाम ही मिले जिन्हें कांग्रेस ने जारी कर दिया। जिसके बाद बाकी वार्डों को लेकर जब जिला अध्यक्ष से सवाल किया गया तो उन्होंने हंस कर कहा कि ऐसी कोई बात नही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आने के लिए और चुनाव लड़ने के लिए लोग भीड़ लगाए रहते हैं। और ये विपक्षियों की एक चाल है। इससे कांग्रेस को कोई फर्क नही पड़ता है।

दो दिनों में हो जाएगा साफ, क्या है पार्टी का रणनीति

कांग्रेस को वाकई प्रत्याशी वार्डो में चुनाव लड़ने के लिए नहीं मिल रहे हैं। इसको लेकर इन जारी लिस्ट को देख कर समझा जा सकता है। फिलहाल जो महज 2 दिन बचे हैं। इन दो दिनों ये भी साफ हो जाएगा। कांग्रेस द्वारा महज 25 नामों की लिस्ट को जारी करना वो भी इतने इंतजार के बाद कहीं न कहीं हारने का डर है या फिर कोई कांग्रेसी लड़ना ही नहीं चाहता है। वजह जो भी लेकिन सवाल कई है जिसका जवाब अभी मिलना बाकी है।

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव से पहले फतेहपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध शस्त्रों का मिला जखीड़ा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular