Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP: बिजली ऑफिस पर लोगों का धावा; ताला डालकर भागे अधिकारी, जानें...

UP: बिजली ऑफिस पर लोगों का धावा; ताला डालकर भागे अधिकारी, जानें वजह

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP: भीषण गर्मी में बिजली गुल होने से परेशान बरेली के सुभाष नगर इलाके के लोगों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा किया। लोगों ने बिजली विभाग के सब स्टेशन पर पहुंचकर ताला जड़ दिया और कर्मचारियों को ले गए। लोगों का कहना है कि पिछले एक सप्ताह से उनके क्षेत्र को 24 घंटे में मात्र 12 घंटे ही बिजली मिल रही है।

लोगों का गुस्सा फूट पड़ा

लोग पहले से ही गर्मी से परेशान थे जिसकी वजह से बिजली गुल होने से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सैकड़ों लोग बिजली विभाग पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। लोगों ने सब स्टेशन पर ताला जड़ दिया और कर्मचारियों को छुड़ा ले गए।

लोगों ने सड़क पर जाकर जाम लगा दिया

शनिवार की सुबह भी लोगों को बिजली नहीं मिली। जिसके बाद लोगों ने सड़क पर जाकर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। बिजली विभाग का कहना है कि भीषण गर्मी के कारण लाइनों में फाल्ट आ रहे हैं। जल्द से जल्द खराबी को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः- अजीब: शादी होने वाली है लेकिन पुराने वाले को नहीं भूली लड़की, मांगी लोगों से मदद

लोगों की मांग है कि बिजली विभाग नियमित रूप से बिजली की आपूर्ति करे। साथ ही गर्मी से निजात पाने के लिए बिजली कटौती बंद की जाए। बिजली कटौती से सुभाष नगर, मणिनाथ, सर्वोदय नगर, तिलक कॉलोनी, राजीव नगर, गणेश नगर, शांति विहार, बीडीए कॉलोनी समेत कई इलाके प्रभावित हैं।

ये भी पढ़ेंः- कौन है मिस्ट्री मैन? जिसके साथ जुड़ रहा हार्दिक पांड्या की पत्नी का नाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular