Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP POLITICS : यूपी पुलिस को अतीक अहमद के परिवार की 5...

UP POLITICS : यूपी पुलिस को अतीक अहमद के परिवार की 5 महिलाओं (लेडी गैंग) की तालाश जारी, अशरफ की पत्नी भी आरोपी

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), प्रयागराज : प्रयागराज (Prayagraj) में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और अशरफ (Ashraf Ahmed) की हत्या के बाद यूपी पुलिस (UP Police) की जांच बढ़ गयी है।

अशरफ की पत्नी भी आरोपी

यूपी पुलिस बीते दिनों से अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी, उसकी बेटियों और अशरफ की बीवी भी तलाश में जुडी है। पुलिस ने अपनी जांच में शाइस्ता परवीन के साथ ही उसकी देवरानी यानी अशरफ की पत्नी जैनब उर्फ रूबी को भी आरोपी बताया था।

इसके अलावा उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियां मंतशा-उंजिला को भी आरोपी बनाया है।

आयशा नूरी ने गुड्डू मुस्लिम को दिया था पनाह

बता दे, आयशा नूरी की बेटी मंतशा, अतीक अहमद के बेटे असद की मंगेतर थी। पिछले साल ही असद और मंतशा का रिश्ता तय हुआ था। हालांकि, असद का एनकाउंटर होने के बाद से ही वह फरार है। गुड्डू मुस्लिम को आयशा नूरी और उसकी दोनों बेटियों ने पनाह दिया था। फ़िलहाल, प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में आयशा नूरी ने सरेंडर के लिए अर्जी भी दी है।

उमेश पाल की हत्या के थे आरोपी

दरअसल, 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। जिसमे उनके दो सुरक्षाकर्मी भी मारे गए थे। इस हत्याकांड में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और बेटा असद समेत 11 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई थी। हालांकि बीते दिनों ही यूपी एसटीएफ ने झांसी में असद का एनकाउंटर कर दिया था। इस घटना के बाद बीते 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो गई।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular