Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य का दावा, संघमित्रा मौर्य को समाजवादी पार्टी...

UP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य का दावा, संघमित्रा मौर्य को समाजवादी पार्टी से भी मिलेगी हार

- Advertisement -

UP Politics: यूपी में बीते कुछ दिनों से सपा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके रामचरितमानस वाले बयान के बाद यूपी के बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य की भी मुश्किलें इन दिनों बढ़ा दी है। मौर्य ने अपने पिता द्वारा दिए गए बयान का समर्थन किया। वहीं फिर उनके बयान से अपने आप को अलग कर लिया। लेकिन समाजवादी पार्टी के नेता ने उनके टिकट को लेकर बहुत बड़ी बात बोल दी, जिससे लोग चौंक उठे।

आपको बता दें कि संघमित्रा मौर्य को लेकर जब मीडिया ने सवाल किया तो जवाब देते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने बड़ी बात कह डाली उन्होंने दावा किया कि “इस समय वो बीजेपी की सांसद हैं तो उनसे जुड़े सवाल का जवाब भी वही देंगी। मैं अभी समाजवादी पार्टी में हूं। और आप लोग सपा को लेकर सवाल कीजिए। उनका कहना है कि मैं बीजेपी पार्टी में था तो मौर्य को टिकट दिलाने में मैंने अपनी मुख्य भूमिका निभाई थी।

धर्मेंद्र यादव का किया जिक्र

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी अगर संघमित्रा मौर्य को अपनी पार्टी से टिकट नहीं देती है तो मौर्य के लिए और भी मुसिबतें बढ़ सकती है। जानकारी दें कि बदायूं से पिछले साल सपा के टिकट पर धर्मेंद्र यादव ने चुनाव लड़ा था। धर्मेंद्र यादव मुख्य रूप से अखिलेश यादव के चाचा के लड़के हैं।उनका अनुमान है कि सपा इस बार भी धर्मेंद्र यादव को ही बदायूं से टिकट देगी। इसीलिए मौर्य को सपा से भी टिकट मिलना मुश्किल है। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हुई है।

संघमित्रा मौर्य ने बयान देते हुए बताया है कि “मैं आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर बदायूं से दोबारा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हूं। बदायूं में हम लगातार बने हुए हैं। लगातार बदायूं के लिए काम कर रही हूं।” मैं बीजेपी के टिकट पर ही बदायूं से चुनाव लडूंगी।

ये भी पढ़े-UP NEWS : CM योगी का बयान, लखनऊ का नाम दमदार तरीके से बदलने की बात कही अखिर क्या है पूरा मामला 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular