Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: AIMIM विधायक बोले- '2-4 मुसलमानों को मारकर डरा नहीं सकते',CM...

UP Politics: AIMIM विधायक बोले- ‘2-4 मुसलमानों को मारकर डरा नहीं सकते’,CM योगी को लेकर भी दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

INDIA NEWS(इंडिया न्यूज़): AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ए खालिक (AIMIM MLA Mufti Mohammad Ismail A. Khalique) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक विवादित बयान दिया है। इतना ही नहीं मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ने माफिया अतीक अहमद और अशरफ पर भी बड़ा बयान दिया है।

दो चार लोगों को मारकर पूरे मुसलमानों को खौफजदा कर दोगे-ऐसा कभी नहीं होगा- इस्माइल

शनिवार को ईद की नमाज अदा करने के बाद महाराष्ट्र के मालेगांव में मीडिया से बात करते हुए ओवैसी के विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ने कहा, ”यूपी के जो हालात है आज पूरा शहर जानता है कि उसकी वजाहत करने की कोई आवश्यकता नहीं है। मैंने ये बताने की कोशिश की है। आज कानून के नाम पर लोग कानून हाथ में ले रहे हैं। हम किसी गुनाहगार की हिमायत नहीं करते। लेकिन उसे कानून के दायरे में लाकर के जो सजा है उसे वो सजा दे। लेकिन आप कानून को दरकिरनार करते हुए आप इस तरह कोई फैसला करते है।” आगे मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ए खालिक ने कहा कि आपने जो तानाशाही बना ली है। ज्मूरियत को किनारे करते हुए हिटलरशाही रास्ते चलने की कोशिश कर रहे हैं। ये आपके लिए और देश के लिए भला नहीं। अगर आप ये चाहते हो। दो चार लोगों को मारकर पूरे मुसलमानों को खौफजदा या मायूस कर दोगो। ये दीवाने की ख्वाब है ऐसा कभी भी नहीं होगा।

अतीक-अशरफ के हत्यारे नाथुराम गोडसे के समर्थक- असदुद्दीन ओवैसी

इससे पहले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या करने वाले तीनों युवक महात्मा गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे के नक्शेकदम पर चल रहे थे। ओवैसी ने अतीक और अशरफ के हत्यारों को ‘आतंकवादी’ करार दिया, जो एक एक आतंकवादी गुट का हिस्सा थे। वहीं ओडिशा पुलिस ने शुक्रवार को पुष्टि की कि उत्तर प्रदेश पुलिस के एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के साथी गुड्डू मुस्लिम की तलाश में हाल ही में राज्य का दौरा किया था।

Water crisis looms in Sobhandra: सोभनद्र में जल संकट, 22 लाख की आबादी, साफ पानी की चुनौती 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular