Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: अखिलेश ने की ममता बनर्जी से मुलाकात, कहा- "विपक्षियों को...

UP Politics: अखिलेश ने की ममता बनर्जी से मुलाकात, कहा- “विपक्षियों को ईडी और सीबीआई का डर दिखा रही बीजेपी”

- Advertisement -

UP Politics: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव आज बंगाल के दौरे पर रहे। वहां पर उन्होंने पश्चिमबंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। अखिलेश की इस मुलाकात के बड़े मायने निकाले जा रहे है। ये दौरा उस वक्त है जब आने वाले साल में देश में लोक सभा चुनाव होने को है। माना जा रहा है कि अखिलेश विपक्षियों को एक करने में लगे हैं। उन्होंने यहां पर केंद्र की बाजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। यहां पर अखिलेश ने पश्चिम बंगाल की सीएम से मुलाकात की।

अखिलेश ने साधा बीजेपी सरकार पर हमला

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार और राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में जो दल हैं हम उन्हीं के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं। देश में सभी लोग परिवर्तन चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने देश का जितना नुकसान किया उतना कभी किसी दल ने नुकसान नहीं किया होगा। देश में सभी लोग परिवर्तन चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने देश का जितना नुकसान किया उतना कभी किसी दल ने नुकसान नहीं किया होगा।

ममता से मुलाकात को लेकर क्या बोले अखिलेश

मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि मैं दीदी से मिलने जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है जिस तरह से दीदी ने भाजपा से मुकाबला किया था आने वाले चुनाव में भी भाजपा का सफाया होगा। याद रखना चाहिए जिस किसी ने भी ED, CBI और इनकम टैक्स का ज्यादा इस्तेमाल किया है उसका सफाया दिल्ली से हुआ है और यह जो अलग परंपरा बन रही है अगर आपके दल में कोई आ जाए उसके लिए ED और CBI कुछ भी नहीं है। विपक्षियों के लिए ED और CBI। सपा प्रमुख ने कहा कि बंगाल के लोगों ने हमेशा संदेश दिया है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। 2024 में भाजपा का किस तरह से सफाया हो इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता बैठकर एक दूसरे को सुझाव देंगे। पार्टी किस रास्ते चले दिशा तय करेंगे।

Also Read: UP Politics: स्वामी प्रसाद मौर्य ने सरकार पर बोला हमला, कहा- संविधान पर भी चर्चा करायें व उद्देशिका बटवायें सरकार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular