Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUp Politics: रामपुर में एक साथ नजर आये अखिलेश यादव और आजम...

Up Politics: रामपुर में एक साथ नजर आये अखिलेश यादव और आजम खान, सपा प्रमुख की गाड़ी में बैठ कर पहुंचे मुरादाबाद

- Advertisement -

Up Politics: सपा के प्रमुख अखिलेश यादव और दिग्गज नेता आजम खान एक साथ गाड़ी में दिखाई दिए। दोनों मुरादाबाद के कार्यक्रम में शामिल हुए।
समाजवादी पार्टी प्रमुख के अखिलेश यादव मुरादाबाद पहुंचे। जहां उनके साथ रामपुर के पूर्व विधायक और सपा के दिग्गज नेता आजम खान भी दिखाई दिए। दरअसल, सपा प्रमुख मुरादाबाद के एक् कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान आजम खान को जीरो पॉइंट्स से साथ लेकर मुरादाबाद के लिए रवाना हुए। दोनों दिग्गज नेताओं को लंबे वक्त के बाद गाड़ी में एक साथ देखा गया।

किन-किन कार्यक्रम में हिस्सा लिया

अखिलेश यादव और आजम खान एक हि गाड़ी से मुरादाबाद पहुंचे थे। जहा उन्होंने एक निजी विवाह कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया। इसके अलावा कई और कार्यक्रमों में भी शामिल हुए। इससे पहले रामपुर मुरादाबाद हाईवे के जीरो पॉइंट पर अखिलेश यादव की गाड़ी रूकी और आजम खान गाड़ी में बैठ गये। जिसके बाद दोनों नेता साथ में मुरादाबाद के लिए निकले थे। जिसकी तस्वीरें सपा नेता ने सोशल मीडिया शेयर की है।

फिर से बीजेपी पर कसा तंज

वही, सपा प्रमुख ने कहा, “बीजेपी के लोग कागज लेकर घूमते हैं अगर कोई टाई पहने, सूट पहने दिख जाए उससे एमओयू कर लेते हैं। पांच लाख करोड़ रुपए का निवेश तो जमीन पर पहुंचा नहीं अब न जाने तैयारी है कितने लाख करोड़ रुपए की। क्या यह जमीन पर पहुंचेगा? बीजेपी से जनता बहुत निराश है। यह बजट सरकार का विदाई बजट था। इसके बाद सरकार की विदाई तय है।”

ये भी पढ़ें-https://indianewsup.com/magh-purnima-2023-dont-do-this-work-even-by-mistake-on-magh-purnima-today-poverty-can-enter-the-house/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular