Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: आकांक्षा दुबे हत्याकांड और बंगाल व बिहार में हुई हिंसा...

UP Politics: आकांक्षा दुबे हत्याकांड और बंगाल व बिहार में हुई हिंसा पर आजमगढ़ के सांसद निरहुआ ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश के वाराणसी(Varanasi) के हरऊँवां स्थित काशी कृषक इंटर कॉलेज में आयोजित पोषण उत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आजमगढ़(Azamgarh) के सांसद दिनेश लाल यादव(MP Dinesh Lal Yadav) “निरहुआ”(Nirhua) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज फिर एक बार काशी में आने का अवसर प्राप्त हुआ है। सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि बाकी आप से 20 वर्ष पूर्व मैंने कहा था कि दिल्ली पहुंच कर जनता की आवाज को सदन के पटल पर रखेंगे। ईश्वर ने हमारी यह प्रार्थना स्वीकार कर ली।

राहुल गांधी कंफ्यूज हैं,क्या सोच और क्या बोलते हैं उन्हें भी नहीं पता-दिनेश लाल

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी(Former MP Rahul Gandhi) पर बयान देते हुए कहा कि- राहुल गांधी ने कहा कि हमें घर चाहिए तो आज वो बेघर हो गए। निरहुआ ने कहा कि राहुल गांधी में सबसे बड़ी बात यह है कि वह कंफ्यूज हैं। क्या सोच और क्या बोल रहे हैं वही नहीं जानते। समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव(National General Secretary Shivpal Yadav) के द्वारा दिए गए बयान कि भाजपा में सबसे ज्यादा गुंडे हैं, पर पलटवार करते हुए दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने कहा कि वह हताशा में इस तरह का बयान देते हैं। उन्होंने कहा कि आपने एक कहावत सुनी होगी कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे। अब विपक्ष के पास कुछ बचा नहीं है इसलिये इस तरह से अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

आकांक्षा दुबे मर्डर के साथ ही बंगाल व बिहार में हुई हिंसा पर दिया ये बड़ा बयान

दिनेश यादव ने कहा कि देश में डबल इंजन की सरकार में हमारा प्रदेश निरंतर आगे बढ़ रहा है और देश पूरे दुनिया में मजबूत हो रहा है। बंगाल व बिहार में हुई हिंसा(Violence in Bengal and Bihar) पर उन्होंने कहा कि यह जगजाहिर है कि जब-जब उनकी सरकार बनती है या जहां पर है वहां पर वह लोग दंगा करवाते हैं। वहीं जब से आजमगढ़ में कमल खिला है। जो आजमगढ़ में साक्षात लक्ष्मी जी आ गई वहां विकास की गंगा बह रही है। बंगाल में लगातार हो रही हिंसा पर दिनेश लाल यादव ने कहा कि यह चिंता का विषय है इसको दीदी को सोचना चाहिए यहां किसी एक जाति या विशेष संप्रदाय को खुश करने के लिए वह गलत बयान जो देती है वह ठीक नहीं है। आकांक्षा दुबे प्रकरण(Akanksha Dubey Case) में सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और इस प्रकरण को सॉल्व कर लेगी। उन्होंने कहा कि अगर नहीं हो पाता है तो आगे सीबीआई जांच करवायी जाएगी।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular