Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: यूपी में भी होगी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक, 2024 फतह...

UP Politics: यूपी में भी होगी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक, 2024 फतह करने की बनेगी रणनीति ?

बीजेपी की इस प्रादेशिक कार्यकारिणी बैठक में सीएम योगी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक शामिल होंगे। वहीं इस बैठक में 2024 के लोक सभा चुनाव को लेकर पार्टी मंथन करेगी। प्रदेश भर के तमाम पदाधिकारी इस बैठक में शामिल होंगे।

- Advertisement -

UP Politics: लखनऊ: दिल्ली में हाल ही में हुई बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद खबर सामने आ रही है कि यूपी में भी पार्टी की ओर से एक ऐसी ही बैठक का आयोजन होने जा रहा है। इस बैठक में 2024 में सभी 80 लोक सभा सीटों पर विजय पाने के उद्देश्य से मंथन किया जाएगा और चुनाव लड़ने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। जानकारी हो कि कल बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जेपी नड्डा के अध्यक्ष पद के कार्यकाल को 30 जून 2023 तक बढ़ा दिया गया था। पीएम मोदी भी इस बैठक में शामिल हुए थे। यूपी में पार्टी की ये बैठक 22 जनवरी को आयोजित की जा सकती है।

सीएम योगी होंगे शामिल

बीजेपी की इस प्रादेशिक कार्यकारिणी बैठक में सीएम योगी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक शामिल होंगे। वहीं इस बैठक में 2024 के लोक सभा चुनाव को लेकर पार्टी मंथन करेगी। प्रदेश भर के तमाम पदाधिकारी इस बैठक में शामिल होंगे। बूथ स्तर तक पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए और अधिक से अधिक सीटों पर कैसे विजय पाया जाए इसको लेकर भी मंथन किया जाएगा।

बैठक बेहद महत्वपूर्ण

उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यसमीति की ये बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। दरअसल प्रदेश में 80 लोकसभा सीटें है जो कि अपना महत्वपूर्ण योगदान केंद्र के लिए निभाती है। ऐसे में बीजेपी हर हाल में हर सीट पर खुद को मजबूत करने में लगी है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को प्रदेश के पदाधिकारियों तक पहुंचाया जाएगा।

ये लोग हो सकते हैं शामिल

इस बैठक में प्रदेश स्तर के तमाम नेता शामिल होंगे इसी के साथ दिल्ली से भी दिग्गज शामिल हो सकते हैं। जो जानकारी इस बैठक को लेकर सामने आई है उसमे कहा जा रहा है कि राजनाथ सिंह समेत तमाम अन्य लोग भी सम्मिलित हो सकते हैं।इ सी के साथ इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें- UP News : गाज़ीपुर से जेपी नड्डा करेंगे मिशन 2024 की शुरुआत… कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular