Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: 'बीजेपी ने कर दी लोकतंत्र की हत्या, इसे बचाने के...

UP Politics: ‘बीजेपी ने कर दी लोकतंत्र की हत्या, इसे बचाने के लिए करना होगा संघर्ष’: अखिलेश यादव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: सपा (Samajawadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज करहल में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी (BJP) पर जमकर प्रहार किया. उन्होनें ये तक कह दिया कि अब देश में लोकतंत्र बचा ही कहां है. सपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश सरकार ने भाजपा (Bharatiya Janta Party) को नगर निकायों (UP Nikay Chunav) के चुनाव में जिताने के लिए नंगा नाच किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए पूरी तरह से तैयारी के साथ संघर्ष करना पड़ेगा। लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

लोगों को वोट डालने से रोका गया

समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा कि “चुनाव में बड़ी संख्या में मतदाता वोट नहीं डाल पाये। मतदाताओं का वोट कटवा दिया गया। पुलिस लगाकर वोट डालने से रोका गया। मतदाताओं को धमकाया और डराया गया, उसके बाद मतगणना में विपक्ष के जीते हुए प्रत्याशियों को हराया गया। भाजपा के हारे प्रत्याशियों को जिताया गया। अधिकारियों ने भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम किया। रामपुर और चंदौली से आये वीडियो उदाहरण है कि सरकार ने किस कदर अन्याय और अत्याचार किया।”

कर्नाटक की जनता को बधाई

सपा के मुखिया ने कर्नाटक की जनता को बधाई देते हुए कहा कि “जनता ने नफरत फैलाने वालों को नकार दिया है। भाजपा समाज को आपस में लड़ाने और नफरत फैलाने का काम करती है। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी एकता को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सुश्री ममता बनर्जी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जिस प्रदेश में जो दल मजबूत हो वहां उसे आगे कर चुनाव लड़ा जाए। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार जी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.सी.आर साहब और अन्य पार्टियां भी यही चाहती हैं।”

Also Read:

Akhilesh Yadav: पूर्व सीएम बोले- कन्नौज में बीजेपी ने किया ‘नंगा नाच’, बीजेपी के पदाधिकारी बन रहे अधिकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular