Sunday, July 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: यूपी की 80 लोकसभा सीटों के लिए BJP ने बनाई...

UP Politics: यूपी की 80 लोकसभा सीटों के लिए BJP ने बनाई रणनीति! जानिए क्या है मास्टर प्लान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),UP Politics: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी की नजर अब मुस्लिम वोटरों पर हैं, जिन्हें रिझाने के लिए पार्टी ने एक नए कार्यक्रम की शुरुआत की है, जिसका पहला आयोजन प्रदेश की राजधानी रखनऊ में की गई है। जिसे बीजेपी ने ‘शुक्रिया मोदी भाईजान’ दिया है। जिससे ये साफ होता है कि भाजपा ये बताने की कोशिश कर रही है कि मोदी सरकार ने ना केवल हिन्दुओं के लिए बल्कि मुस्लिमों के लिए भी काम किया है।

मुस्लिम वोटरों को रिझाने की तैयारी शुरू

बीजेपी ने अब यूपी में मुसलमानों को रिझाने की तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी ने यूपी में सभी 80 सीटों को जीतने लक्ष्य रखा है, जिसके लिए मुस्लिम मतदाताओं का साथ आना भी ज़रूरी है क्योंकि कई 80 रेज़्यूमे ऐसे हैं जिनमें मुस्लिम मतदाताओं की अहम भूमिकाएँ हैं। ऐसे में पार्टी ने इन क्वार्टरों पर भी जमीनी काम शुरू कर दिया है। नेटवर्किंग के लिए सबसे अच्छा विकल्प ‘शुक्रिया मोदी भाईजान’ कार्यक्रम है।

मुस्लिम वोटरों पर बीजेपी की नज़र 

बीजेपी ने जहां एक ओर राम मंदिर के जरिये हिंदू वोटर को अपने ओर लाने की कोशिश की है, तो वहीं मुस्लिम महिलाओं के बीच जाकर भी विकास की योजनाएं गिनाई जा रही है और ये बताने की कोशिश हो रही है कि मोदी सरकार का मिशन सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है। भाजपा ने किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया है।

ALSO READ: 

Ram Mandir: आज से शुरू होगा प्राण प्रतिष्ठा का महोत्सव! श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने जारी किया कार्यक्रम की पूरी लिस्ट, देखें यहां 

Ram Mandir: रामलला के श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खबर! 20 से 21 जनवरी को रहेगा बंद, जानिए कब कर सकेंगे रामलला के दर्शन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular