Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: BJP विधायक ने दिया बड़ा बयान अखिलेश यादव को बताया...

UP Politics: BJP विधायक ने दिया बड़ा बयान अखिलेश यादव को बताया माफिया डॉन अतीक अहमद का “अब्बा जान”

- Advertisement -

UP Politics: ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह विधानसभा से है। जहां पर विधायिका ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है।अतीक अहमद की हत्या के मामले में  महिला BJP विधायक केतकी सिंह ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने अखिलेश यादव को माफिया डॉन अतीक अहमद का “अब्बा जान” बताया। तो वहीं उन्होंने आगे कहा कि अतीक अहमद के पाकिस्तान और दुबई से कनेक्शन है। ऐसे माफिया पाकिस्तान और दुबई से होते हैं। संचालित ऐसे गुर्गों का खात्मा होना जरूरी है।

जब किसी माफिया पर होता है एक्शन,अखिलेश बन जाते हैं “अब्बा जान”

बता दें कि बलिया के बांसडीह विधानसभा से सपा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी को हराकर बीजेपी से विधायक बनी फायर ब्रांड नेता केतकी सिंह आज अखिलेश यादव पर हमलावर दिखी। विधायिका ने कहा कि जब किसी माफिया पर कार्रवाई होती है तो अखिलेश यादव उनके बचाव में ऐसे ही आ जाते हैं जैसे वह उनके अब्बा जान हो।

माफियाओं के तार पाकिस्तान और दुबई से जुड़े हुए

विधायिका ने अतीक अहमद को लेकर कहा कि अतीक अहमद और जितने मुस्लिम माफिया है। सभी के तार पाकिस्तान और दुबई से जुड़े हुए हैं। ये गुर्गे वहीं से संचालित होते हैं और इसीलिए ऐसे माफियाओं का खात्मा जरूरी है।

याचिका को कोर्ट ने किया स्वीकार

अतीक-अशरफ हत्या वाली याचिका को भारत के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ की अगुवाई वाली पीठ ने मंगलवार को वकील विशाल तिवारी की दलीलों पर ध्यान दिया। जिसमें याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग की गई थी। याचिका में 2017 के बाद से उत्तर प्रदेश में 183 “मुठभेड़ों” की जांच की भी मांग की गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने 13 अप्रैल को झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद और उसके एक साथी को मार गिराया। उन्होंने कहा कि उन्होंने 2017 से “मुठभेड़ों” में 183 कथित अपराधियों को मार गिराया है।

Prayagraj News: प्रयागराज में एक बार फिर दहशत का माहौल,कटरा में फेंका गया देसी बम;इलाके में दहशत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular