Sunday, June 2, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: ब्रजेश पाठक का सपा प्रत्याशी को लेकर बड़ा दावा, वीडियो...

UP Politics: ब्रजेश पाठक का सपा प्रत्याशी को लेकर बड़ा दावा, वीडियो शेयर कर कहीं ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर फर्रुखाबाद का एक वीडियो शेयर किया है। इस के वीडियो के जरिए नेता ने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का दावा है कि प्रत्याशी की सभा में ‘श्रीराम का नारा’ लगाने वाले व्यक्ति को अपमानित कर सभा से बाहर निकाल दिया गया है। बता दें कि सपा ने फर्रुखाबाद से डॉ. नवल किशोर शाक्य को अपना प्रत्याशी चुना है।

डिप्टी सीएम ने पोस्ट शेयर कर साधा निशाना

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘जैसे हनुमान जी का नाम लेने से भूत डरते हैं वैसे प्रभु श्री राम का नाम लेने से सपाई। सपा – समाजवादी पार्टी से  समाप्त पार्टी की ओर तेजी गति से बढ़ रही है फर्रुखाबाद लोकसभा से सपा प्रत्याशी की सभा में जय श्रीराम का नारा लगाने वाले व्यक्ति को अपमानित कर उन्हें बाहर निकाला जाना अत्यंत निंदनीय एवं दुःखद है, सनातन संस्कृति की अस्मिता पर चोट है, जनता माफ नहीं करेगी, सपा को उत्तर प्रदेश से समाप्त कर जवाब देगी।’

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular