Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsKanpur News: भीषण सड़क हादसा! नाले में गिरी गाड़ी, मौके पर 6...

Kanpur News: भीषण सड़क हादसा! नाले में गिरी गाड़ी, मौके पर 6 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Kanpur News: आज सुबह उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एख गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इस दुखद सड़क हादसे में कार में सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गाई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी की सहायाता से कार को बाहर निकलवाया। इस हादसे में दो बच्चे भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए कानपुर भेजा गया।

सिकन्दरा-संदलपुर मार्ग पर हुआ हादसा

ये सड़क हादसा सिकन्दरा-संदलपुर मार्ग में जगन्नाथपुर गांव के करीब हुआ। कार में सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। ये लोग इटावा के फूक गांव से तिलक समारोह से वापस घर जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि बारिश के कारण सड़क पर फिसलन हो गई थी। गाड़ी जैसे ही जगन्नाथपुर पहुंची, स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी।

जेसीबी की सहायता से कार को निकाला गया बाहर

घटना की सूचना पाकर पुलिस के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर जेसीबी बुलाई गई। जेसीबी की मदद से कार को हटाया गया। कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने छह लोगों की मौत की घोषणा कर दिया। दो बच्चों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक कार में डेरापुर के मुर्रा और शिवराजपुर गांव के लोग सवार थे।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular