Sunday, July 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: बृजभूषण शरण सिंह ने बताया आखिर BJP को UP में...

UP Politics: बृजभूषण शरण सिंह ने बताया आखिर BJP को UP में क्यों मिली कम सीटें, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),UP Politics: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष व कैसरगंज के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण मनकापुर मंगल भवन आए। यहां उन्होंने राजपरिवार के सदस्यों से मुलाकात की। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन चुनाव पूर्व गठबंधन है और पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी और अपना 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

कम सीटें मिलने पर क्या बोले बृजभूषण शरण सिंह

भारत गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि यह देश के लिए अच्छा है, विपक्ष को जीतने वाली सीटें मिली हैं, आधे चुनाव खत्म होने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि हम कितने अच्छे से चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी को कम सीटें मिलने पर उन्होंने कहा कि इसके कई कारण हैं लेकिन इसकी समीक्षा करने का अधिकार मुझे नहीं है, समीक्षा करने का अधिकार संगठन का है, समीक्षा करने का अधिकार प्रदेश नेतृत्व का है। हर व्यक्ति का अलग नजरिया है, अलग सोच है, हर व्यक्ति इस चुनाव को अलग नजरिए से ले रहा है।

ALSO READ: UP News: आप चाहते हैं कि राशन मिलता रहे तो आपको कराना होगा E- KYC

इंडिया एलायंस को लेकर क्या बोले बृजभूषण शरण सिंह?

इंडिया गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि यह देश के लिए अच्छा है, विपक्ष को जीतने वाली सीटें मिली हैं, आधे चुनाव खत्म होने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि हम कितने अच्छे से चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी को कम सीटें मिलने पर उन्होंने कहा कि इसके कई कारण हैं लेकिन इसकी समीक्षा करने का अधिकार मुझे नहीं है, समीक्षा करने का अधिकार संगठन का है, समीक्षा करने का अधिकार प्रदेश नेतृत्व का है। हर व्यक्ति का अलग नजरिया है, अलग सोच है, हर व्यक्ति इस चुनाव को अलग नजरिए से ले रहा है।

ALSO READ: बुजुर्ग को ले डूबा ऑनलाइन रोमांस, गंवा बैठा जिंदगी भर की कमाई

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular