Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: BSP विधायक उमाशंकर सिंह बोले- अपराधियों के लिए प्रदेश में...

UP Politics: BSP विधायक उमाशंकर सिंह बोले- अपराधियों के लिए प्रदेश में नहीं होनी चाहिए कोई जगह

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने आगे कहा एक बार जांच पूरी हो जाए। पार्टी तब तक इंतजार करेगी। इसके बाद निर्णय लिया जाएगा। एक बाहुबली का पूरा परिवार कसूरवार नहीं हो सकता। जो गुनाहगार हो उसे ही सजा मिलनी चाहिए।

- Advertisement -

UP Politics: पिछले दिनों प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल हत्या अपराधियों ने सरेआम सड़क पर कर दी। इस हत्या में गवाह उमेश पाल की मौत हो गई। तो वहीं उनकी सुरक्षा में तैनात एक गनर की भी जान चली गई थी। घटना को अंजाम देने वाले एक अभियुक्त की आज पुलिस से मुठभेड़ हो गई जिसमे अभियुक्त अरबाज की जान चली गई।

इस मामले को लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। आज बीएसपी सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि यदि अतीक अहमद की पत्नी को इस मामले दोषी पाया जाता है तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। वहीं आज सदन में बसपा के एक मात्र विधायक उमाशंकर सिंह ने कई बातों को रखा।

बीएसपी विधायक ने कहा कि “बसपा सुप्रीमो मायावती ने जो ट्वीट किया है उसका यही मायना है कि बसपा में किसी भी बाहुबली विचारधारा की जगह नहीं है। अगर अतीक के परिवार के किसी भी सदस्य की संलिप्तता पाई गई तो बीएसपी पार्टी से निष्कासित कर देगी।”

मिलनी चाहिए कड़ी सजा

बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने आगे कहा एक बार जांच पूरी हो जाए। पार्टी तब तक इंतजार करेगी। इसके बाद निर्णय लिया जाएगा। एक बाहुबली का पूरा परिवार कसूरवार नहीं हो सकता। जो गुनाहगार हो उसे ही सजा मिलनी चाहिए।

सीएम ने कहा माफिया के लिए कोई जगह 

जानकारी हो कि प्रदेश सरकार ने स्पष्ट किया है कि किसी भी स्थिति में माफियाओं के लिए कोई जगह नही है। सीएम ने सदन में कहा था कि प्रदेश में माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया जाएगा।इसकी एक झलक देखने को मिला। राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या करने वाले एक अभियुक्त का एंकांटर एसटीएफ ने किया वहीं दूसरे अभियुक्त को इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्याल के मुस्लिम हॉस्टल से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें- IAS Transfer: दर्जन भर से अधिक आईएएस अफसरों के स्थानांतरण, यहां देखें लिस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular