Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: BSP कैंडिडेट ने सपा-भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी...

UP Politics: BSP कैंडिडेट ने सपा-भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी जान को खतरा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Politics: आंवला लोकसभा सीट पर बसपा और सपा के बीच चल रही आरोप-प्रत्यारोप की जंग तेज हो गई है। सैयद आबिद अली ने सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है। उनका आरोप है कि नीरज ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर बसपा से सत्यवीर नाम के व्यक्ति का नामांकन कराया है। उन्होंने नीरज को असली सपा नहीं बल्कि असली भाजपाई बताया है। इस मामले में उन्होंने चुनाव आयोग से नीरज के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग की है।

मायावती ने किया हस्तक्षेप (UP Politics)

नामांकन पत्र में गड़बड़ी के कारण बरेली से बसपा प्रत्याशी छोटेलाल गंगवार का नामांकन रद्द होने के बाद आंवला से सैयद आबिद अली ही एकमात्र प्रत्याशी बचे हैं। इसके बाद सत्यवीर नाम के एक शख्स ने नामांकन दाखिल करने के बाद खुद को बसपाई बताकर काफी विवाद खड़ा कर दिया। बसपा मुखिया मायावती के हस्तक्षेप के बाद आबिद को असली प्रत्याशी घोषित किया गया।

ये भी पढ़ेंः- UP News: प्यार में हर्षदा से बनी जीनत, फिर मिली ये दर्दनाक सजा, जानें क्या मामला?

आबिद ने नीरज मौर्य के बारे में कहा कि उन्होंने आरोप साबित होने पर संन्यास लेने का वादा किया था, जिसे अब आरोप साबित होने के बाद पूरा करना चाहिए। वह कभी सपा, कभी बसपा तो कभी भाजपा में शामिल हो जाते हैं, जो उन्हें असली भाजपाई बनाता है। आबिद ने उन पर मुस्लिम समाज को धोखा देने का आरोप लगाया है और नीरज के चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

बीजेपी प्रत्याशी से जान का खतरा (UP Politics)

सपा प्रत्याशी नीरज मौर्य के साथ ही आबिद ने भी कहा कि बीजेपी प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप से उनकी जान को खतरा है। उन्होंने बताया कि कश्यप ने बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ टिप्पणी की थी जिसके चलते उन्हें नोटिस भेजा गया है। आबिद ने कहा कि सांसद रहते हुए धर्मेंद्र कश्यप ने रेलवे स्टेशन के विकास के लिए 11 करोड़ रुपये दिलवाए, जिसके लिए उन्होंने उन्हें और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। लेकिन अब जिनको हमने धन्यवाद दिया वो पीछे रह गए।

ये भी पढ़ेंः- Pallavi Patel: पल्लवी पटेल पर सस्पेंस, मां कृष्णा पटेल इस लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular