Monday, May 6, 2024
HomeCrime NewsUP News: प्यार में हर्षदा से बनी जीनत, फिर मिली ये दर्दनाक...

UP News: प्यार में हर्षदा से बनी जीनत, फिर मिली ये दर्दनाक सजा, जानें क्या मामला?

UP News: प्यार में हर्षदा से बनी जीनत, फिर मिली ये र्ददनाक सजा, जानें क्या मामला?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मुरादाबाद के रहने वाले फुजैल नाम एक युवक पब्जी गेम के जरिए मुंबई की हर्षदा से दोस्ती हो जाती है। कुछ दिन बाद फुजैल हर्षदा को अपने घर ले आता है। यहां आकर दोनों ने मार्च 2022 को एक दूसरे से निकाह कर लेते हैं। हर्षदा जीनत फातिमा बन गई। लेकिन शादी के कुछ दिन दोनों के रिश्ते में दरार पैदा हो जाती है।

क्या है पूरा मामला?

हर्षदा ने अपनी मां को फोन पर बताया कि उसके साथ मारपीट की जा रही है। यहां तो सही चल रहा था, लेकिन पिछले 17 अप्रैल को हर्षदा के बारे में ऐसी खबर आई कि पूरे परिवार में कोहराम मच गया। हर्षदा की मां के अनुसार, उनकी बेटी के पति फुजैल ने फोन कर उन्हें बताया कि हर्षदा ने फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या की कोशिश की है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हर्षदा की मां ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद फुजैल और उसके पिता पर एक्शन लिया गया। दोनों पर IPC की धारा 323, 504, 306 और 511 के तहत FIR दर्ज हुआ है। वहीं, हर्षदा अभी वेंटीलेटर पर है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उसकी हालत ठीक होने पर उसका बयान लिया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः- Pallavi Patel: पल्लवी पटेल पर सस्पेंस, मां कृष्णा पटेल इस लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि थाना गलशहीद का एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया है। जिस पर एक मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः- UP News: जीजा का दिल साली पर आया, साला बना दुशमन तो किया ये काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular