Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: BSP प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल का अरोहा दौरा, पदाधिकारियों के...

UP Politics: BSP प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल का अरोहा दौरा, पदाधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, सरकार पर साधा निशाना

- Advertisement -

UP Politics: बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल आज अमरोहा के दौरे पर रहे। उन्होंने यहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पाल ने सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं उन्होंने इस दौरान अतीक अहमद को उम्र कैद की सजा पर भी अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कोई भी अपराधी हो बहन जी और बसपा पार्टी कभी भी साथ नहीं देती। बसपा की सरकार में बहन जी ने अपने आवास पर सांसद को बुलाकर गिरफ्तारी करने का काम किया था। मेरी यही चाहत है जो भी अपराधी हो किसी भी मामले में जो कानूनी सजा होती है वो मिलनी चाहिए।

राहुल की सदस्यता पर बोले पाल

हाल ही में राहुल गांधी की सांसद की सदस्यता रद्द कर दी गई थी। इसको लेकर विपक्ष में घमासान है। प्रदेश के विभिन क्षेत्रों में कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। वहीं इस मामले को लेकर भी बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी बातों को रखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों दल एक दूसरे के पूरक हैं इस तरह की घटनाएं करके आम जनता के मुद्दों को छुपाने का काम करते हैं। निकाय चुनाव व बसपा की चुनावी तैयारियों को लेकर कहा कि बसपा ने पहले से निकाय चुनाव की मजबूत तैयारी की है, अगर भाजपा के लोग पहले से सही रूप मे आरक्षण लागू किए होते तो किसी को कोर्ट नहीं जाना पड़ता।

निकाय चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने कहा कि बसपा ने पहले से निकाय चुनाव की मजबूत तैयारी की है, अगर भाजपा के लोग पहले से सही रूप मे आरक्षण लागू किए होते तो किसी को कोर्ट नहीं जाना पड़ता। अब जब भी निकाय चुनाव का ऐलान होगा बसपा के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित है बड़ी मजबूती से तैयारी किए हुए हैं। हर समाज के लोग बहुजन समाज पार्टी की तरफ रुझान कर रहे हैं, महंगाई, भाजपा से निजात चाहिए तो एक ही विकल्प बसपा है और लोग इससे जुड़ रहे है।

आरिफ और सारस को लेकर कही ये बात

बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने कहा कि भाजपा और सपा एक दूसरे से मिले हुए हैं। यह जो भी काम करते हैं इस तरीके से करते हैं आपस में टिप्पणी हो। उन्होंने कहा कि सारस चोट की हालत में अगर आरिफ को मिला है उन्होंने उसकी सेवा की अच्छी मित्रता हो गई है तो उसे दूर नहीं करना चाहिए। सरकार को इस पर बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए अगर वो चोट खा गया था और आरिफ ने उसकी सेवा की वो उनके साथ रहना चाहता है तो रहने देना चाहिए।

Also Read: Umesh Pal Kidnapping: अखिलेश ने सरकार से पूछा सवाल, कहा- आखिर सुरक्षा होते हुए भी गवाह की हत्या कैसे हुई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular