Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP POLITICS: कांग्रेस के नेता गयासुद्दीन के संतान- राम जन्मभूमि न्यास के...

UP POLITICS: कांग्रेस के नेता गयासुद्दीन के संतान- राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

(Congress leader Ghiyasuddin’s son – the successor of Mahant Nritya Gopal Das, President of Ram Janmabhoomi Nyas gave a big statement): गोंडा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के उत्तराधिकारी कमल नयन दास शास्त्री ने रामचरितमानस को लेकर के कहा कि “कोई वाद विवाद नहीं है। यह सब केवल वोट की राजनीति के लिए किया जा रहा है।”

वही पीएम नरेंद्र मोदी के पिता के ऊपर की गई कांग्रेस नेता द्वारा अभद्र टिप्पणी को लेकर कहा, “यह मूर्ख लोग हैं। कांग्रेस के जितने नेता है वो सब गयासुद्दीन के संतान हैं ना उनका कोई जाति है ना उनका कोई धर्म है।” आगे कहा कि “यह सब राष्ट्रीय हितैषी कभी नहीं हुए है। इन्होंने हिंदुओं को दो नंबर का नागरिक बना दिया।”

कांग्रेस नेताओ को राष्ट्र विरोधी कहा

कमल नयन दास शास्त्री ने आगे कहा कि आप उनकी चर्चा कर रहे हो यह सब हिजड़े है। यह सब जितने हैं सब राष्ट्र विरोधी हैं। राष्ट्र के साथ जितना खिलवाड़ इन लोगों ने किया है जितना किसी ने नहीं किया है। यहां का रहने वाला मुसलमान जितना सुखी है संसार में कहीं भी नहीं सुखी है। यहां से गए मुसलमानों के साथ पाकिस्तान में किस तरीके से व्यवहार करते हैं वहां के लोग ही जानते हैं। भुखमरी के कारण ही है जो कट्टरता इनके अंदर है और कोई बात नहीं है।

UP POLITICS: अखिलेश यादव को कहा वो

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा मंदिर जाने पर कहा कि यह सब राष्ट्र विरोधी हैं इस समय राष्ट्र की चर्चा करना है राष्ट्र है तो हम हैं हमारी अस्मिता है हमारा धर्म है हमारा संकल्प है अगर मेरी बात गलत हो तो बताइए। वही बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर कहा जब तक यह धारा 30 समाप्त नहीं होगा जब तक हिंदू राष्ट्र की रक्षा नहीं हो पाएगी। ये जनसंख्या की विक्षमता बढ़ती जा रही है अखिलेश यादव को राष्ट्र नहीं चाहिए उनको धन चाहिए खूब लूटा है खूब चूसा है प्रदेश को इतना जो चूसा जिसकी कोई सीमा नहीं है।

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर कहा कि

वही जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर कहा कि उसकी तैयारी हो रही है। जब तक धारा 30 समाप्त नहीं होगा जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बन पाएगा। रामराज की स्थापना होगी हमारे प्रधानमंत्री का जन्म ही इसीलिए हुआ है। लोग तो भेष के साधु होते हैं लेकिन वह भेष के साधु नहीं है। आगे कहा इनके लिए राष्ट्र के सिवा और कुछ भी नहीं है। कुछ भी नहीं चाहिए उसको केवल राष्ट्र चाहिए।

ALSO READ- जिला कारागार को मिला सर्वोच्च चल वैजयंती पुरस्कार, शाक-भाजी प्रदर्शनी में जिला जेल ने तोड़ा 15 वर्षों का रिकॉर्ड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular