Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: कांग्रेस ने गुंडों को पाला; SP, BSP और BJP ने...

UP Politics: कांग्रेस ने गुंडों को पाला; SP, BSP और BJP ने दिया टिकट- ओमप्रकाश राजभर जानें और क्या कहा?

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मंगलवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गाजीपुर जहुराबाद सीट से विधायक ओमप्रकाश राजभर कल शाम को जंगीपुर विधानसभा के बगही गांव पहुंचे थे। जहां पर बाइक एक्सीडेंट में 2 स्वजातीय युवकों की मौत हो गई थी। उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए परिवार को श्रद्धांजलि दी और फिर बगही गांव में ही स्थानीय मीडिया से बात की। बातचीत के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने हाल में सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा जेल में बंद गायत्री प्रजापति के परिवार से मिलने की बात पर कहा कि जब यह लोग जो कि सरकार होती है तो यह पिछड़ों को याद नहीं करते अब चुनाव आ रहा है। तो इन्हें पिछड़े याद आ रहे हैं।

खबर में खास:

  • अखिलेश यादव बेकार कर रहे कोशिश
  • कांग्रेस ने गुंडों को पाला; SP, BSP और BJP ने दिया टिकट
  • उमेश पाल मामले में बोले राजभर जब तक बदमाश कोई कांड नहीं करते तब तक नहीं होती कोई कार्यवाही

अखिलेश यादव बेकार कर रहे कोशिश

राजभर ने अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि वे दबे कारतूसों को इकट्ठा करना चाहते हैं उन्होंने साफ तौर पर कहा की गायत्री प्रजापति जेल में बंद है। कहीं आते-जाते नहीं हैं उनके परिवार से मिलकर अखिलेश यादव यह चाहते हैं कि प्रजापति समाज उनको वोट कर दें लेकर वह बेकार की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि प्रजापति पार्टी के साथ चला गया है और वह सपा को वोट नहीं करेगा। वहीं कांग्रेस और बीएसपी के सवाल पर् उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ज़माने में काफी विकास हुए इसे कोई झुठला नहीं सकता।

कांग्रेस ने गुंडों को पाला; SP, BSP और BJP ने दिया टिकट

लखनऊ को नवाबों का शहर मायावती जी ने बनाया। वहीं बदमाशों को पार्टियों द्वारा टिकट देने की बात पर् उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो गुंडों को पालती थी कि गरीबों और मजलूमों का वोट लूट सके। लेकिन जबसे सपा, बसपा और भाजपा आयी गुंडों को टिकट मिलने लगा। गुंडे जो दूसरों के लिए वोट लूटते थे वे खुद ही नेता बनने लगे। संजय निषाद द्वारा उनकी पार्टी में सेंधमारी पर उनका कहना था कि जब परिवार बढ़ता है तो ऐसा होता रहता है, लेकिन इन दोनों को उन्होंने ही भ्रष्टाचार का आरोप लगा कर निकाला था।

उमेश पाल मामले में बोले राजभर जब तक बदमाश कोई कांड नहीं करते तब तक नहीं होती कोई कार्यवाही

वहीं उन्होंने प्रयागराज शूट आउट पर कहा कि देखिए जब तक कोई कांड बदमाश नहीं करते तब तक कार्यवाही नहीं होती। जैसे कानपुर में विकास दुबे, कांड किया तब कार्यवाही हुई। इसी तरह गोंडा में माफिया ने कांड किया तब हुई। मैनपुरी में जब अपराधी अपराध करता है तो पार्टियां जगती हैं, तो ऐसे में पुलिस के पास रजिस्टर नम्बर 8 होता है। वहीं अपनी पार्टी के जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी पर भी वे हंसकर बोले कि जो आप कह रहे हैं वो ही मैं भी कह रहा हूँ। हर पार्टियां अपने अपने कार्यों के हिसाब से जानी जाती है ये सरकार बुलडोज़र के नाम से जानी जा रही है तो पिछली सरकार गुंडों की सरकार कहते थे लोग हर सरकार का अपना तरीका है कुछ पार्टियां गुंडों को संरक्षण देती हैं तो कुछ प्रदेश के विकास में बाधक बन रहे बदमाशों पर नकेल कसने के लिए जानी जाती हैं।

Holi 2023: UP के इस गांव में जहाँ सिर्फ महिलाएं खेलती हैं होली, जानें क्या है पूरी खबर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular