Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: दिल्ली के CM, मनीष सिसोदिया को मरवाना चाहते हैं, केजरीवाल...

UP Politics: दिल्ली के CM, मनीष सिसोदिया को मरवाना चाहते हैं, केजरीवाल के कई राज हैं इनके पास-सांसद मनोज तिवारी

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश के वाराणसी आए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) को लेकर बड़ा बयान आया है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल साजिश करके और माहौल बनाकर खुद मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) को मरवाना चाहते हैं। सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि सिसोदिया के पास केजरीवाल के बहुत सारे राज हैं।

खबर में खास:

  • अरविंद केजरीवाल हैं झूठ के चैंपियन-मनोज तिवारी
  • केजरीवाल खुद साजिश के तहत मनीष सिसोदिया की करवाना चाहते हैं हत्या

अरविंद केजरीवाल हैं झूठ के चैंपियन-मनोज तिवारी

सांसद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठ के चैंपियन और साजिशों के मास्टर हैं। इसलिए वो दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं। मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली की जेल दिल्ली सरकार के अधीन है और केजरीवाल का ऐसा बयान कि सिसोदिया की जान को खतरा है, यह सन्देह पैदा करता है। मनोज तिवारी का कहना था कि केजरीवाल और सिसोदिया के अति करीबियों द्वारा 170 नये मोबाइल खरीदे गए थे और उस पर जो चैट किया गया था सब रिट्रीव कर लिया गया है।

केजरीवाल खुद साजिश के तहत मनीष सिसोदिया की करवाना चाहते हैं हत्या

मनोज तिवारी ने कहा है कि 14 मोबाइल तो इस्तेमाल करने के बाद नष्ट कर दिया गया था लेकिन उसके भी सारे चैट रिट्रीव कर लिए गए हैं। मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को लेकर भी बड़ा आरोप लगाया कि उसी जेल में बंद सत्येंद्र जैन से मुलाकात करने 14-15 लोग प्रति दिन उनसे मिलने आते हैं और वहाँ बंद खूंखार अपराधियों द्वारा उनका मसाज किया जाता है। ऐसे में उन्हीं के जेल में बंद सिसोदिया की जान को क्यों खतरा है। मनोज तिवारी ने कहा कि इसका मतलब है कि केजरीवाल खुद साजिश करके मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं क्योंकि सिसोदिया, केजरीवाल के सारे राज जानते हैं। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हमने, दिल्ली जेल में बंद मनीष सिसोदिया की जान को खतरे में देखते हुए उनकी सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ाने को कहा है।

UP News: ‘अतीक अहमद का एनकाउंटर करने वाले अफसर के लिए खुलेगा स्वर्ग का द्वार’, बीजेपी नेता ने दिया बड़ा बयान

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular