Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आज आगरा व मेरठ दौरा,...

UP Politics: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आज आगरा व मेरठ दौरा, क्या बड़ा खेल करने में लगे हैं डिप्टी सीएम?

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों में लगी हुई यूपी बीजेपी ( UP BJP) अब पूरी तरह से एक्शन में मोड में दिक रही है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य(Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) 2 अप्रैल यानी आज आगरा(Agra) व मेरठ(Meerut) दौरे पर हैं। कहा जा रहा है कि वो रात्रि विश्राम नई दिल्ली में करेंगे।

इस प्रकार है उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का दौरा

आगरा पहुंचकर सदन कक्ष, आगरा नगर निगम, जनपद आगरा में  खण्ड विकास अधिकारियों एवं ब्लाक प्रमुखों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। उसके ठीक बाद प्रेस वार्ता करेंगे। फिर वहां से उसके सर्किट हाउस, आगरा में आयोजित कार्यक्रम मे संवाद करेंगे। उसके बाद हेलीकॉप्टर द्वारा आगरा से मेरठ के लिए प्रस्थान करेंगे। वहां पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। तदोपरान्त मीटिंग हाल मण्डलायुक्त कार्यालय, मेरठ में जनपद के समस्त विभागों की समीक्षा बैठक” करेंगे। मेरठ से स्टाफ कार द्वारा नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे और यूपी सदन नई दिल्ली में रात्रि विश्राम‌ करेंगे।

एक बार फिर आलाकमान से करेंगे मुलाकात 

सूत्रों का दावा है कि दिल्ली में डिप्टी सीएम बीजेपी के आलाकमान से मुलाकात करेंगे। हालांकि इन सब दौरों के बीच ध्यान देने वाली बात ये है कि बीते दिनों ही डिप्टी सीएम दिल्ली दौरे पर गए थे। तब उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा(National President JP Nadda) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Union Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की थी। लेकिन अब एक बार फिर डिप्टी सीएम दिल्ली के दौरे पर जा रहे हैं।

इस दौरे के निकाले जा रहे हैं राजनीतिक मायने

Income Tax: टैक्स भरने वाले लोगों के लिए आई खुशखबरी…सरकार 1 अप्रैल से टैक्सपेयर्स को मिल रही है ये बड़ी राहत

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular