Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUp Politics: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने साधा सपा पर निशाना, कहा-...

Up Politics: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने साधा सपा पर निशाना, कहा- रामभक्तो का खून बहाने वालों को..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akash Dubey, Up Politics: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि रामभक्तो का खून बहाने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीडीए की बात कहने वाली सपा हताश है, उनके पास कहने को कुछ नहीं है। विपक्ष की एक जुटता केवल सत्ता के लिए हुआ, जब भी ये हमारे खिलाफ खड़े हुए सदैव फेल हुए हैं। केवल कुर्सी के लिए लड़ते हैं, जबकि भाजपा और हमारे प्रधानमंत्री देश और जनता के लिए कार्य कर रहे हैं।

पिछली सरकारों ने देश और जनता के लिए कुछ नहीं किया- डिप्टी सीएम

इंडिया न्यूज़ संवाददाता आकाश दुबे के खबर के मुताबिक केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरा होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण का नारा देने वाली भाजपा जन जन तक अपने कार्यों को पहुंचा रही है। मिर्जापुर में पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि पिछली सरकारों ने देश और जनता के लिए कुछ नहीं किया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कांग्रेस महात्मा गांधी के सपनों को बेच रही है, उसके पास कोई नेता नहीं है ।

आज पूरा देश ही नहीं विदेशों में भी मोदी जी की जय जय- डिप्टी सीएम

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पीडीए बनाने के बयान पर कहा कि सपा निराश हो चुकी है। उसके पास कोई विजन नहीं है, कुछ भी कहने के लिए नहीं है। आज पूरा देश ही नहीं विदेशों में भी मोदी जी की जय जय हो रही है जनता उन्हें अपने संरक्षक के रूप में मानती है । राहुल गांधी के पीएसयू में 2014 के बाद 2022 में घाटे रोजगार के आंकड़ों पर कहा कि वह झूठ से बात करते हैं उनके पास कुछ भी सच कहने के लिए नहीं है ।

सपा द्वारा अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चला कर उनकी हत्या- डिप्टी सीएम

सपा द्वारा अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चला कर उनकी हत्या किया गय है। जिसके लिए जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी। कारसेवकों पर गोली चलाने वाले मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत देश का दूसरा सर्वोच्च नागरिक सम्मान दिए जाने के प्रश्न पर कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा से है ना कि व्यक्ति से ।बलिया में हीटस्ट्रोक से हुई मौत पर बात करते हुए कहा कि सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया है लेवल 2 के उच्च स्तरीय डॉक्टरों की टीम को लगाया गया है, स्थिति नियंत्रण में है। घटना क्यों हुई उसकी जांच की जा रही है, सभी डॉक्टरों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं प्रदेश के सभी अस्पतालों में हर मर्ज की भरपूर दवा उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:- Yoga Health Benefits Day: आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जानें योग से होने वाले फयादें व इसका इतिहास..  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular