Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का केजरीवाल पर हमला, बोले- "वो...

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का केजरीवाल पर हमला, बोले- “वो सिर्फ अपने को पढ़ा-लिखा काबिल समझते हैं”

- Advertisement -

UP Politics: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के उस बयान पर हमला बोला है जिसमें उन्होंने कहा था की देश के पीएम को पढ़ा लिखा होना चाहिए। कल एमपी में एक सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बिना नाम लिए पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। एक सभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था कि देश के पीएम को पढ़ा लिखा होना चाहिए। अगर देश का पीएम पढ़ा लिखा नहीं होगा तो कोई कहे की थाली बजाने से कोराना भाग जाएगा तो वो देश के नागरिकों से थाली बजवा देगा।

डिप्टी सीएम ने दिया जवाब

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने केजरीवाल के बयान का जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। डिप्टी सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी अपने को पढ़ा-लिखा काबिल समझते हैं, लेकिन बतौर मुख्यमंत्री वह न तो फ़ाइल पढ़ते हैं और न ही उन पर दस्तख़त करते हैं। दुर्भाग्य से वह देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं।”

कल एमपी में केजरीवाल ने साधा था निशाना

मध्यप्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने वहां की राज्य सरकार केंद्र सरकार समेत पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था की बीजेपी के विकास से कोई लेना देना नहीं है। पीएम का नाम लिए उन्होंने कहा था कि “देश के पीएम को पढ़ा लिखा होना चाहिए। अगर देश का पीएम पढ़ा लिखा नहीं होगा तो कोई कहे की थाली बजाने से कोराना भाग जाएगा तो वो देश के नागरिकों से थाली बजवा देगा।”

यह भी पढ़ें- Lucknow: सीएम योगी का आदेश मंदिरों में हो दुर्गा सप्तशती का पाठ, अखिलेश ने सरकार पर उठा दिए सवाल !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular