Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: लोकसभा चुनाव पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिए संकेत,...

UP Politics: लोकसभा चुनाव पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिए संकेत, बताया कितनें सीटों पर बीजेपी की होगी जीत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: सूबे के डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Keshav Maurya) ने एक बार फिर से विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। केशव मौर्य ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने इस ट्वीट में बताया कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में किसकी जीत होने जा रही है। वहीं उन्होंने कहा कि एक बार विपक्ष ने देखा कि वो जनता में कहा टिकते हैं तो वहीं उन्होंने ये भी बताया कि बीजेपी को कितनी सीटों पर लोकसभा चुनाव मे जीत मिलने जा रही है।

क्या बोले डिप्टी सीएम

प्रदेश के डिप्टी सीएम ने आज एक ट्वीट किया और कहा जैसे निकाय चुनाव में बीजेपी ने सभी सीटों पर अपनी जीत दर्ज की है। वैसे ही अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी प्रदेश की सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि “2024 लोकसभा चुनाव में कमल खिले एवं श्री नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बनें देश चाहता है,विपक्ष रोज हथकंडे अपनाएगा,फिर भी जन जन के आशीर्वाद,कार्यकर्ताओं के परिश्रम से 2019 से बड़ी विजय प्रदेश/देश में होगी, जैसे नगर निगम में भाजपा 17, विपक्ष 00, लोकसभा 2024में भाजपा 80, विपक्ष 00 ।”

निकाय चुनाव में बीजेपी जीत की थी दर्ज

उल्लेखनीय है कि निकाय चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है। बीजेपी ने प्रदेश के सभी नगर निगमों पर कमल खिलाया है। वहीं इस जीत से पार्टी में जश्न का माहौल है। आज सूबे के सीएम ने जीते हुए सभी महापौर गणों से मुलाकात की। वहीं इसी कड़ी में केशव मौर्य ने कहा कि आने वाले लोक सभा चुनाव में बीजेपी प्रदेश की सभी लोक सभा सीटों पर फतह हासिल करने जा रही है।

Also Read:

UP News: प्रदेश के नवनिर्वाचित सभी महापौर से सीएम योगी ने की मुलाकात, सिखाए जनता के विश्वास को जीतने के गुर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular