Saturday, July 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना,...

UP Politics: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- सपा गुंडों, माफियाओं और दंगाइयों की फैक्ट्री..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर आज सोमवार 20 मई को मतदान खत्म हो गए। इसका मतलब है कि पांच चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है और अब सिर्फ दो चरण की वोटिंग बाकी है। ऐसे में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के बाकी दो चरणों में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। यूपी के उपमुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य ने 80 रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से अपना दल प्रत्याशी रिंकी कोला के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

डिप्टी सीएम ने साधा निशाना 

सोनभद्र के शाहगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, रॉबर्ट्सगंज लोकसभा 80 की आरक्षित प्रत्याशी रिंकी कोल के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बोला, ”सपा गुंडों, माफियाओं, अपराधियों और दंगाइयों की फैक्ट्री है। साठ साल में कांग्रेस ने सिर्फ अपनी तिजोरी को भरा है।”

ALSO READ: UP News: पिछले वर्ष ही कांग्रेस में जा चुके हैं राघवेंद्र प्रताप सिंह, गुमराह कर रहे- अपना दल

प्राण प्रतिष्ठा में अखिलेश यादव नहीं पहुंचे- डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नहीं पहुंचे थे। उन्हें राम मंदिर जीना मंजूर नहीं। राम मंदिर के अगुआ रहे बाबू कल्याण सिंह को अपने आवास से 500 मीटर दूर श्रद्धांजलि देने नहीं गए, किन्तु माफिया मुख्तार अंसारी के कब्र पर फातिया पढ़ने 500 किलोमीटर से पहुंच गए थे।

ALSO READ: UP: घरवालों ने नहीं मानी बात, लड़का-लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular