Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsUP Politics: डिप्टी सीएम बोले- नीतीश कुमार कहीं से भी लड़ लें...

UP Politics: डिप्टी सीएम बोले- नीतीश कुमार कहीं से भी लड़ लें जीतने वाले नहीं हैं, अब्बास अंसारी को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: बीजेपी इन दिनों आगामी चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों के जोरों शोरों पर है। वहीं बलिया के एक दिवसीय दौरे पर गए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष के गठबंधन पर हमला बोला । केशव प्रसाद मौर्य ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर कहा की चर्चा चल रही है कि वह यूपी के फूलपुर सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में है।

जिसके बाद कैसे प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा नीतीश कुमार चाहे फूलपुर लोकसभा चुनाव लड़े या फिर बिहार से वह कहीं से भी जीतने वाले नहीं हैं। जब उनसे अब्बास अंसारी को लेकर सवाल पूछा गया कि अब्बास अंसारी एनडीए का हिस्सा है, तो उन्होंने जवाब में कहा अब्बास अंसारी एनडीए का हिस्सा नहीं हैं।

2024 लोकसभा चुनाव पर हमारी भारी जीत होगी

अपने एक दिवसीय बलिया दौरे के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहां की यूपी में इस वक्त हमारे पास 66 सांसद हैं। वहीं आगामी 2024 लोकसभा चुनाव पर हमारी भारी जीत होगी।जो अन्य सीट है वह भी हमारे ही खाते में आएंगे । अगर बात सपा की करें तो उनका खाता नहीं खुलने वाला। वहीं कांग्रेस का सूपड़ा साफ है।कांग्रेस सिर्फ औऱ सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध तक ही सिमट कर रह गई है। जहां एक ओर विश्व स्तर पर देश के प्रधानमंत्री पर आज गर्व किया जा रहा है, तो वहीं विपक्ष उन्हें किसी तरह से बदनाम करने में जुटा हुआ है।

एएसआई सर्वे से ज्ञानवापी की पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य बलिया में कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए प्रेस वार्ता की। जहां उन्होंने कल ज्ञानवापी मामले पर आए फैसले को लेकर उसका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कहा यह सत्य की जीत है। सावन के महीनों में शिव भक्तों की मनोकामना पूरी हो गई। वहीं अब एएसआई(ASI) सर्वे से ज्ञानवापी की पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। इसके साथ ही उम्मीद है कि राम मंदिर की तरह इस मामले का निर्णय भी जल्द से जल्द किया जाएगा। बता दें कि इस दौरान सभागार में परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह व राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी मौजूद रहे।

25 जिलों की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री ने मेरे कंधों पर सौंपी

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने कहा हमारी सरकार राष्ट्रहित, महिला सशक्तिकरण और गरीब मजदूर के हित के कार्य में हमेशा आगे आती रही है। वहीं 2024 लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी पूरे 80 सीटों पर अपनी जीत हासिल कर प्रचंड बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि बलिया सहित राज्य के 25 जिलों की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरे कंधों पर सौंपी है। और यह एक पूर्वांचल जिला है, जिसने अपनी जीत पूर्वांचल में हासिल कर ली उसकी पूरे प्रदेश में जीत सुनिश्चित है। वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा अगर आपको कोई भी जानकारी है, वह मुझे मुहैया कराएं जो संभव होगा हमारी सरकार उस मामले में उचित कार्रवाई करने की पूरी कोशिश करेगी।

Also Read: Uttarakhand Landslide: भारी बारिश से उत्तराखंड में तबाही! गौरीकुंड में भूस्खलन से13 लोग लापता, रेस्क्यू जारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular