Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: प्रदेश में हो रहे ऐतिहासिक निवेश, नए कायाकल्प के साथ...

UP Politics: प्रदेश में हो रहे ऐतिहासिक निवेश, नए कायाकल्प के साथ उभर रहा यूपी: PWD मंत्री जितिन प्रसाद

- Advertisement -

UP Politics: आज प्रदेश के पीडब्ल्यू मंत्री जितिन प्रसाद शाहजहांपुर के दौरे पर रहे. यहां पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. वहीं इस दैरान उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में बीजेपी पूरे ताकत के साथ लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी इस निकाय चुनाव में पूरे दमखम के साथ लड़ेगी और साथ ही जनता विपक्ष को जवाब देगी। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में ही विपक्ष का सूपड़ा होगा साफ. वहीं बीजेपी एक ऐतिहासित जीत दर्ज करेगी.

प्रदेश में हो रहे ऐतिहासिक निवेश

पीडब्ल्यू मंत्री जितिन प्रसाद ने हाल ही में हुए ग्लोबल इंवेस्टर समिट को लेकर कहा कि यूपी नए कायाकल्प के साथ उभर रहा है. उन्होंने सरकार के 6 साल के कार्यकाल को लेकर कहा कि इन वर्षों में आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में समानांतर परिवर्तन आया है। यूपी में 30 लाख करोड़ का निवेश अब तक का ऐतिहासिक निवेश है। देश विदेश के लोग यूपी में निवेश के लिए उत्सुक है।

विपक्ष पर साधा निशाना

जितिन प्रसाद ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि पिछली सरकारों पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि पहले यूपी चीनी उद्योग के लिए पहचाना जाता था। लेकिन अब हर सेक्टर में निवेश हो रहा है। ये उत्तर प्रदेश में बहुत बड़ा परिवर्तन है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। जो भी लक्ष्मण रेखा को पार करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा चाहे कितना भी ताकतवर हो।

Also Read: Uttarakhand: 182 करोड़ की परियोजनाओं का स्वास्थ्य मंत्री ने किया शुभारंभ, सीएम धामी ने केंद्र सरकार को दिया धन्यवाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular