Sunday, July 7, 2024
Homecontroversial speechUP Politics: अयोध्या को छोड़कर अगर कहीं राम राज्य है तो वे...

UP Politics: अयोध्या को छोड़कर अगर कहीं राम राज्य है तो वे सिर्फ लोनी में, बीजेपी विधायक का विवादित बयान

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बुधवार को अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में गए हैं। विधायक ने कहा कि अयोध्या के बाद अगर कहीं पूर्ण रूप से रामराज्य है तो वो सिर्फ लोनी में है। चैत्र नवरात्रि के चलते किसी का व्रत खंडित न हो और क्षेत्र में शांति और सौहार्द बना रहे, इसके लिए सभी तरह की मीट शॉप्स और होटल बंद करवाए जाएं। आपको बता दें कि बीजेपी विधायक ने जिस लोनी क्षेत्र की तुलना अयोध्या से की है, वहां आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आती रहती हैं।  सूत्रों के मुताबिक, बीते दिनों 6 मार्च को लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की परमहंस कॉलोनी में हत्या का मामला सामने आया था। यहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। चोरी, दुष्कर्म, लूट और हत्या समेत कई वारदातें सामने आती रही हैं।

इस वजह से की विधायक ने अयोध्य की लोनी से तुलना

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एसडीएम और पुलिस अधिकारियों को एक लेटर लिखा। जिसमें उन्होंने कहा कि अयोध्या के बाद अगर कहीं पूर्ण रामराज्य है तो वह लोनी में है। क्योंकि रावण का वध करने के बाद लवणासुर नाम का एक बड़ा राक्षस बच गया था, जिसका वध खुद शत्रुघ्न ने किया था। आगे यह भी कहा कि चैत्र नवरात्रि के चलते किसी का व्रत खंडित न हो और क्षेत्र में शांति और सौहार्द बना रहे, इसके लिए सभी तरह की मीट शॉप्स और होटल बंद करवाए जाएं।

विधायक का विवादों से गहरा नाता

बताते चले कि बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर आए दिन अपने बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं। इतना ही नहीं, दिल्ली के 2020 के दंगों में भी विधायक की संलिप्तता की खबरें सामने आई थीं। विधायक अपने भड़काऊ बयानों के लिए जाने जाते हैं।

 

ये भी पढ़े:- UP News: भतीजे की शादी के बाद मायावती का बड़ा राजनीतीक प्लान, इस बार युवाओं के वोट पर होगी नजर…

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular