Monday, July 8, 2024
HomeअपराधUP POLITICS : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव पर साधा...

UP POLITICS : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना कहा, “अतीक का बचाव करना है तो कोर्ट में करें पुलिस को धमकी न दें”

- Advertisement -

(“If you want to defend Atiq, do it in the court, don’t threaten the police”): (UP POLITICS) कल रात से माफिया अतीक अहमद को गुजरात से यूपी लाया जा रहा है। बता दे माफिया अतीक को लेकर सभी लोगों में दर बना हुआ है।

जिस वजह से अतीक के काफिले के पीछे पीछे उसकी बहन और उसके चाहने वालो की जीप चल रही है। सबको इसी बात का दर है कि पुलिस माफिया अतीक को भी फर्जी अन्कॉउंटर में न मर दे।

  • केशव मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि
  • पुलिस को न दें धमकी
  • बाल-बाल पलटने से बची, अतीक की गाड़ी
  • अतीक को बचाने में गई गाय की जान

केशव मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि

इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है। केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि “हत्या अपहरण सहित अनेक गंभीर अपराधों में वांछित अतीक अहमद और अशरफ के मामले में कानून अपना काम कर रहा है और करेगा।”

पुलिस को न दें धमकी

उन्होंने आगे कहा कि “सपा मुखिया अखिलेश यादव की बयानबाजी का कोई औचित्य नहीं है ! उन्हें कोर्ट में अतीक अशरफ का बचाव करना चाहिए। बार-बार पुलिस को धमकी न दें!”

बाल-बाल पलटने से बची, अतीक की गाड़ी

फ़िलहाल, माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। जहां अतीक को उमेशपाल अपहरण कांड में सजा सुनाई जाएगी। अदालत के आदेश के बाद पुलिस की एक टीम अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है।

अतीक को बचाने में गई गाय की जान

माफिया अतीक को गुजरात से प्रयागराज लाते समय शिवपुरी रोड पर थाना लकशर के पास एक गाय अचानक पुलिस वैन से टकरा गई। जिसके बाद चालक ने तुरंत ब्रेक लगाया लेकिन, गाड़ी की चपेट में आने से गाय की मौके पर मौत हो गई।

जिसके बाद गाड़ी कुछ देर के लिए रोकी गई। यह देखकर सुरक्षा में लगे पुलिसवालों के बीच हड़कंप मच गया। उसके बाद अतीक का काफिला एनएच 27 से होते हुए रक्सा पहुंचा।

also read- अतीक के बाद मुख्तार अंसारी के करीबियों को चिन्हित कर रही एसटीएफ, असद की तलाश में मिली सुराग – सूत्र

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular