Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: इमरान मसूद का बसपा से बर्खास्त होने के बाद पहला...

UP Politics: इमरान मसूद का बसपा से बर्खास्त होने के बाद पहला बयान आया सामने, मायावती को धन्यावाद देते हुए कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Imran Masood Reaction On Expelled From BSP: यूपी में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अनुशासनहीनता के आरोप में इमरान मसूद को पार्टी से बर्खास्त कर दिया। बर्खास्त होने के बाद इमरान मसूद की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है। मायावती को इमरान मसूद ने सबसे पहले धन्यावाद किया है। इमरान मसूद ने कहा कि मायावती ने जो आशीर्वाद दिया था, उसके वजन को समझते हुए बहुत ईमानदारी से काम किया।

मैं छोटा सा काश्तकार हूं- इमरान मसूद

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए नेता ने कहा कि “मैं जहां भी रहा काम बहुत ईमानदारी से किया। मैंने बसपा के उत्थान के लिए काम किया। बसपा को वोट भी मिले। वोटों में इसका अंतर दिखा भी रहा था। उसके बाद भी अगर लगता है कि मैंने कुछ गलत किया तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं।” इमरान मसूद ने आगे कहा, “मेरी इतनी औकात नहीं है कि मैं 5 करोड़ रुपये सहारनपुर से जमा करके पार्टी को दे सकूं, अगर ये मेरा गुनाह है तो मैं कुछ नहीं कह सकता हूं। मैं छोटा सा काश्तकार हूं, मैं कोई उद्योगपति नहीं हूं, मेरे पास लोग हैं, वोट हैं लेकिन मेरे पास नोट नहीं है। जनता मुझे पैसा देती और चुनाव लड़ाती है। मैंने यही बात बहनजी से कही थी कि मेरे पास पैसे नहीं हैं।”

आप जीतते हुए उम्मीदवार को क्यों निकाल रहे हो- इमरान मसूद

यूपी नगर निकाय चुनाव में सहारनपुर मेयर की टिकट अपने परिवार के सदस्य को देने और फिर लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए पार्टी पर दबाव बनाने के आरोप को लेकर मसूद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पता चल जाएगा। उन्होंने कहा, “मैंने चुनाव लड़ाया तो बसपा को 8000 वोट सहारनपुर में मिले थे, अब डेढ़ लाख मिले हैं। ये सवाल मुझसे क्यों पूछा जा रहा है, सवाल तो बसपा से पूछा जाना चाहिए कि डेढ़ लाख वोट लाने वाले को पार्टी से क्यों निकाला जा रहा है। आप जीतते हुए उम्मीदवार को क्यों निकाल रहे हो।”

“मेरे पास अपना सेटअप है”

इमरान मसूद मसूद ने कहा कि जो लोकसभा चुनाव लड़ेगा वो बसपा के भरोसे तो लड़ नहीं रहा। मैं लोकसभा चुनाव तो लड़ूंगा। मेरे पास अपना सेटअप है। मैं जहां-जहां गया हूं, वोट उसी तरफ ट्रांसफर होता चला गया है। उन्होंने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन में बसपा नहीं गई तो जीरो पर बहनजी आउट होंगी। उन्होंने अंत में कहा कि बसपा के जिस भी कार्यक्रम में मुझे बुलाया गया, ऐसा नहीं हुआ कि मैं नहीं गया।

ALSO READ: Uttarkashi Breaking: उत्तरकाशी में महसूस हुए तेज भूकंप के झटके, जानें कितनी रही तीव्रता 

National Sports Day: खेल दिवस के मौके पर राष्ट्रीय खेल दिवस का शुभरंभ करने पहुचें सीएम धामी, धामी सरकार ने पदक विजेताओं को किया सम्मानित

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular