Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP Politics : बात सीट की नहीं है बल्कि....कांग्रेस के साथ गठबंधन...

UP Politics : बात सीट की नहीं है बल्कि….कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव ने की अहम टिप्पणी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन और सीट शेयरिंग को लेकर चर्चाओं के बीच आज बड़ा दावा किया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों के साथ बैठक की और चुनाव पर चर्चा की। जिसमें उन्होंने कहा कि बात सीट की नहीं है बल्कि जीत की है।

वहीं, अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल को लेकर कहा कि सात सीटों को लेकर राष्ट्रीय लोकदल से भी चर्चा हुई है। हमारी और जयंत चौधरी की अच्छी बातचीत हुई। कांग्रेस से भी गठबंधन की बात हो चुकी है। जरूरी है कि भारत गठबंधन मजबूत हो, सवाल सीटों का नहीं बल्कि जीत का है।

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव आयोग और बीजेपी ने मतदाता सूची में गड़बड़ी की और उन शिकायतों का समाधान नहीं किया गया। 2022 में 18 हजार वोट डिलीट हो गए, इसलिए 23 जनवरी को जब नई वोटर लिस्ट आएगी तो हमारे सहयोग उन लोगों की पहचान करने में मदद करेंगे जिनके नाम वोटर लिस्ट से डिलीट हो गए हैं। उनके नाम दोबारा इसमें शामिल किए जाएं।

समाजवादी पार्टी की इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और आगे की रणनीति पर भी चर्चा हुई। इस बैठक में शिवपाल यादव, बलराम यादव, नरेश उत्तम पटेल समेत कई बड़े पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Also Read:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular