Sunday, July 7, 2024
Homeआजमगढ़Up Politics: आजमगढ़ पहुंचे केशव मौर्य, बोले- चाचा भी हार गए भतीजा...

Up Politics: आजमगढ़ पहुंचे केशव मौर्य, बोले- चाचा भी हार गए भतीजा भी हार गए, यूपी में 80 सीट पर खिलेगा कमल का फूल..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Up Politics: आजमगढ़ के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर एक बार फिर निशाना साधा है। बीजेपी पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से बैठक के बीच पत्रकारों से उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में आजमगढ़ लालगंज समेत सभी 80 लोकसभा की सीट बीजेपी जीतेगी। इसलिए वह रणनीति तय करने यहां आए हैं।

भाजपा आत्मविश्वास से भरी पार्टी- केशव मौर्य

उन्होंने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि भाजपा आत्मविश्वास से भरी पार्टी है। वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि चाचा भी चुनाव हार गए अब भतीजा भी हार गए। चाचा आजम खान और उनके भतीजे अपनी अपनी सीट हार गए।

INDIA यूपी में 80 सीट जीतेगी कोशव मौर्य क्या बोले?

वही हाल ही में आजमगढ़ आए शिवपाल के बयान कि INDIA यूपी में 80 सीट जीतेगी पर तंज कसा कहा 2014 से चाचा भतीजा एक हैं लेकिन बीजेपी जीतती आ रही है। वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी से समझौता की बात, यह ऊपर का लेवल का मामला है। यहां अभी यह सब बात नहीं हो पाएगी।

ALSO READ: 

UP News: अतीक के बेटे अली के गुर्गों ने जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा, खाली करने पर मांग रहे थे 50 लाख, विकास परिषद ने की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही   

Benefits Of Hing: हींग खाने से होते है कई स्वास्थ्य लाभ, ऐसे करें प्रयोग मिलेगा फायदा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular