Saturday, July 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, पढ़िए...

UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, पढ़िए क्या कहा

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Politics: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने ओबीसी आरक्षण को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। संगम नगरी प्रयागराज के भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कल कांग्रेस के शहजादे ने स्वीकार किया कि उनके पूर्वजों ने ओबीसी के साथ अन्याय किया है।

कांग्रेस ने ओबीसी के साथ छल किया-डिप्टी सीएम

कांग्रेस ने ओबीसी के साथ छल किया है, उसे जनता माफ नहीं करेगी। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में ओबीसी छात्रों को आरक्षण से वंचित किया गया था। बंगाल में ओबीसी आरक्षण में मुस्लिमों को शामिल करने के ममता बनर्जी के फैसले को वहां के हाई कोर्ट द्वारा गलत ठहराने का स्वागत किया।

ALSO READ: Badinath Dham: निर्देश के बावजूद रील्स और वीडियो बना रहे लोग…15 का हुआ चालान, पुलिस ने 8 घंटे कब्ज़े में रखा फ़ोन

ममता बनर्जी के बयान की निंदा 

साथ ही कोर्ट के फैसले को न मानने की घोषणा करने पर कहा कि ममता बनर्जी के बयान की मैं निंदा करता हूं। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने एक जाति को बढ़ावा देने का काम किया है। बाकी सबकी उपेक्षा की। ओबीसी समाज का सपा से कोई जुड़ाव नहीं है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांच चरण हो चुके हैं। छठा चरण 25 मई को हैं। इससे पहले राजनीति पारा काफी ज्यादा गर्म हैं।

ALSO READ: UP Weather: IMD अलर्ट जारी बरसेंगे बादल, यूपी का मौसम होगा सुहाना

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular