Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP Politics: केशव प्रसाद मौर्य का छलका दर्द, अखिलेश यादव को लेकर...

UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य का छलका दर्द, अखिलेश यादव को लेकर दे दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

UP Politics: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का एक बयान आया है। जिसमें उनका दर्द छलकता हुआ दिख रहा है। दरअसल, अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बयानबाजी से वो बहुत आहत नजर आ रहे हैं। सपा नेताओं के बयान पर डिप्टी सीएम का दर्द छलका है। उन्होंने कहा है कि मैंने कभी किसी पार्टी के नेता के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया है।

केपी मौर्य ने सपा और अखिलेश पर की ये टिप्पणी

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर सपा मुखिया पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, “सपा मुखिया श्री अखिलेश यादव जी और उनके मंडली के द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किए जाने का फैशन बना लिया है, इसका जबाब जब जब चुनाव होंगे,जनता वोट की चोट से साइकिल पंचर करके देगी। डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि, “अखिलेश यादव और अन्य जो मेरी प्रगति नहीं देख सकते, वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। वे मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं जबकि मैंने उन्हें हमेशा सम्मान दिया है। मैंने कभी किसी पार्टी के किसी नेता के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। यूपी की जनता ने सपा को हमेशा करारा जवाब दिया है।”

समाजवादी पार्टी ने किया था ये दावा

बता दें कि बीते दिनों सपा ने डिप्टी सीएम पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि “योगी जी ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य सबसे ये कहते फिरते हैं कि आप उन्हें बजट नहीं देते काम नहीं करने देते। आपके CM रहते ठाकुरवाद व्याप्त है। ब्राह्मणों, पिछड़ों का अपमान, शोषण और उन पर अत्याचार हो रहा। जब आपके मंत्रियों की ही राय आपके खिलाफ है तो आप पद छोड़ क्यों नहीं देते?”

QS Ranking:  IIT दिल्‍ली का नाम टॉप 50 इंजीनियरिंग इंस्टिट्यूट्स में, DU-JNU भी टॉप 100 में हुआ शामिल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular