Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: कृष्ण और राम की धरती पर बंद हो शराब, सुभषपा...

UP Politics: कृष्ण और राम की धरती पर बंद हो शराब, सुभषपा अध्यक्ष की एक और अपील

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे तो नही लगता कि वो ( अखिलेश यादव ) शूद्र हैं। सबसे पहले वो इंसान हैं। ओपी राजभर ने कहा कि संविधान को नही मानते बाबा साहब अम्बेडकर ने संविधान में कही शूद्र शब्द का जिक्र नही किया है। तो कैसे वो अपने को कह रहें है कि वो शूद्र हैं।

- Advertisement -

UP Politics: ओपी राजभर अपनी उस चिट्ठी को लेकर चर्चा में है जिसमे उन्होंने लिखा था कि बहराइच और गाजीपुर का नाम बदलना चाहिए। उन्होंने लखनऊ का नाम बदलकर लखनपुरी करने का भी समर्थन किया था। इस बीच आज वो प्रदेश के गोंडा जनपद पहुंचे जहां पर उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन हिस्सा लिया। उन्होंने इस दौरान अखिलेश यादव के शूद्र वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मथुरा और और अयोध्या को लेकर भी अपनी बातों को रखा। उनका पूरा कार्यक्रम गोंडा जिले के करनैलगंज में आयोजित था।

अखिलेश को लेकर कही ये बात

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे तो नही लगता कि वो ( अखिलेश यादव ) शूद्र हैं। सबसे पहले वो इंसान हैं। ओपी राजभर ने कहा कि संविधान को नही मानते बाबा साहब अम्बेडकर ने संविधान में कही शूद्र शब्द का जिक्र नही किया है। तो कैसे वो अपने को कह रहें है कि वो शूद्र हैं। उन्होंने कहा कि जब ये लोग सत्ता पर रहते है तो अपने को शूद्र बताते है न ये उस चौपाई को पढ़ते है जिसपर इतना विवाद हो रहा है। सत्ता से बाहर आकर फिर अनर्गल बयानबाजी करते है।

अयोध्या और मथुरा में न बिके शराब

जानकारी हो कि गोंडा के करनैलगंज क्षेत्र के गौरासिंहपुर गांव में ओमप्रकाश राजभर ने मंच से कहा कि राम कृष्ण की धरती पर भी शराब बन्द होना चाहिए। उन्होंने कहा कि योगी बाबा आप तो महात्मा है। शराब तो पीते नहीं तो फिर क्यों दूसरे को पिलाते हो। इसे बन्द किया जाना चाहिए। जैसे इसको बिहार में बन्द किया गया। अगर वहां बन्द हो सकता है तो यूपी में भी शराब बंद होनी चाहिए।

उन्होंने कहा इस बात की लड़ाई सदन तक लडूंगा और पुछुगा कि बाबा जब आप शराब नही पीते हो तो क्यों गरीबो को पिला रहे हो। आज ओमप्रकाश राजभर आज गोंडा जिले के करनैलगंज में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए थे। जहां उन्होंने ये बातें कही।

ये भी पढ़ें- Uttarakhand: लाठीचार्ज से नाराज युवाओं का विराध, कांग्रेसियों ने फूंका सीएम धामी का पूतला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular